काटा बिजली कनेक्शन तो महिला अधिकारी के पीछे भागे बदमाश

-स्कूटी से भागकर बचाई जान, तीन गलियों तक किया बदमाशों ने पीछा
-मामले की जानकारी मिलने पर वरिष्ठ अधिकारी भी पहुंचे थाने

-बकाया वसूली को लेकर बिजली कंपनी कर रही कार्रवाई

खंडवा.
विद्युत वितरण कंपनी खंडवा को संभागीय कार्यालय से मिले लक्ष्य को पूरा करने में उपभोक्ताओं का आक्रोश भी सहन करना पड़ रहा है। शुक्रवार को बकाया वसूली के लिए दुबे कॉलोनी महिला अधिकारी को बदमाशों की अभद्रता का शिकार होना पड़ा। बकाया बिल को लेकर लाइनमैन द्वारा कनेक्शन काटने पर गुस्साएं युवकों ने विवाद किया। महिला अधिकारी क अनुसार बदमाश उनके पीछे भागे और तीन गलियों तक पीछा करते रहे। घटना की सूचना पर पीडि़त महिला अधिकारी को लेकर वरिष्ठ अधिकारी थाने पहुंचे और शिकायत दर्ज कराई।
अक्टूबर संभागीय कार्यालय से विविकं शहर खंडवा को 8 करोड़ का लक्ष्य दिया है। जिसमें से चार करोड़ की वसूली करना बाकी है। बकाया वसूली को लेकर डोर-टू-डोर जाकर बिल जमा किए जा रहे है और बिल नहीं जमा करने वाले उपभोक्ताओं के कनेक्शन भी काटे जा रहे हैं। शुक्रवार को विविकं की महिला अधिकारी श्वेता बोरवले, लाइनमैन योगेश, मुकेश नरवरिया के साथ दुबे कॉलोनी क्षेत्र में वसूली के लिए गए थे। यहां एक उपभोक्ता के बकाया बिल को जमा कराने की बात पर कुछ युवकों ने विवाद किया। उपभोक्ता पर दो माह का बिल बकाया था। इस बार भी बिल माफ होने की संभावना में उपभोक्ता ने बिल भरने से मना कर दिया। जिस पर महिला अधिकारी ने लाइनमैन से कनेक्शन काटने को कहा। कनेक्शन काटते ही कुछ युवकों ने महिला अधिकारी के साथ अभद्रता शुरू कर दी।
स्कूटी लेकर भागीं महिला अधिकारी
महिला अधिकारी श्वेता बोरवले ने बताया कि विवाद के बाद कुछ युवक उसके पीछे भागे। जान बचाने के लिए वे अपनी स्कूटी से वहां निकल गईं। जिसके बाद युवकों ने भी उनका पीछा करना शुरू कर दिया। महिला अधिकारी का आरोप है कि तीन गलियों तक युवक उनका पीछा करते रहे। लोग इक_ा हुए तो युवक वहां से भागे। महिला अधिकारी ने मामले की जानकारी कार्यपालन यंत्री नितिन चौहान, एइ राहुल राय, अकरम अली को दी। सभी अधिकारियों ने पदम नगर थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने इस मामले में एक युवक राम बावने पर 151 के तहत केस दर्ज कर जेल भेजा।
युवक पर की है कार्रवाई
महिला अधिकारी की शिकायत पर अदमचेक काटा है। महिला अधिकारी ने ही एफआइआर का मना कर दिया था। युवक की हरकत के कारण उस पर प्रतिबंधात्मक धारा में कार्रवाई कर जेल भेज दिया है।
पुष्पेंद्रसिंह राठौर, पदम नगर थाना प्रभारी

Show More
मनीष अरोड़ा Bureau Incharge
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned