scriptपुलिस डिमार्टमेंट में बड़ा उल्टफेर, 14 थाना प्रभारियों के ट्रांसफर | 14 TI transfer in police department khargone | Patrika News
खरगोन

पुलिस डिमार्टमेंट में बड़ा उल्टफेर, 14 थाना प्रभारियों के ट्रांसफर

मारुगढ़ गैंगरेप केस में मुस्तैदी दिखाकर आरोपियों को पकडऩे वाले टीआई भी हटाए गए

खरगोनOct 15, 2020 / 04:12 pm

हेमंत जाट

14 TI transfer in police department khargone

14 TI transfer in police department khargone

खरगोन.
जिले में पिछले कुछ महीनों से चोरी, लूट, अवैध हथियार और गांजा तस्करी से जुड़े मामलों में तेजी आई है। इन अपराधों के बाद पुलिस की साख भी दांव पर लगी है। हालांकि पुलिस ने कई बड़े मामलों को ट्रेस करते हुए आरोपियों को पकडऩे में सफलता हासिल की। अब अपराधों पर अंकुश लगाने एसपी शैलेंद्रसिंह ने विभागीय सर्जरी की है। बुधवार को जिले पुलिस थानों व चौकियों पर बड़ा फेरबदल हुआ है। इसके तहत 14 थाना प्रभारियों को इधर से उधर किया गया। ट्रांसफर को लेकर कोई ठोस कारण तो अभी सामने नहीं आया है। लेकिन पुलिस कप्तान द्वारा जारी आदेश से चर्चाओं का बाजार भी गर्म है। सूत्रों की मानेंं तो कुछ जगह जनप्रतिनिधियों की शिकायतों पर थाना प्रभारियों को हटाया गया, तो वहीं एक-दो थानों पर अच्छे परफार्मेस देने वाले टीआई का ट्रांसफर हुआ है। मारुगढ़ गैंगरेप कांड की घटना में पीडि़ता की रिपोर्ट लिखने में देरी से लेकर मेडिकल जांच कराने में ढीलपोल दिखाने वाले चैनपुर थाना प्रभारी गेहलोद सेमलिया को हटाने की मांग जनप्रतिनिधियों द्वारा की गई थी। सेमलिया को चैनपुर से हटाकर बरुड़ भेजा गया है। इसी केस में आरोपियों को खोजबीन से लेकर उन्हें पकडऩे में मुस्तैदी दिखाने वाले भगवानपुरा टीआई वरुण तिवारी को ट्रांसफर बलकवाड़ा थाने का इंचार्ज बनाया गया है। तिवारी ने लॉक डाउन में अवैध हथियार और गांजा तस्करों के विरुद्ध अभियान छेड़ रखा था। इस दौरान लाखों का गांजा और अवैध हथियार भी बरामद किए गए। लेकिन यही कार्रवाई क्षेत्र के नेताओं को नगवारा गुजर रही थी।


व्यवस्था के हिसाब से ट्रांसफर
थानों पर टीआई को लंबा समय हो गया था। इसलिए व्यवस्था के हिसाब से ट्रांसफर किए गए। कुछके जगह प्रभारी दे रखा था। वहां टीआई की पोस्टिंग की गई है।
शैलेंद्रसिंह चौहान, एसपी खरगोन
https://www.dailymotion.com/embed/video/x7wubgi
पांच महीने में गोयल की खरगोन से रवानागी
शहर कोतवाली के इंचार्ज जगदीश गोयल का ट्रांसफर भीकनगांव किया गया है। पांच महीने के अंदर ही गोयल की रवानगी हो गई। अब उनके स्थान पर प्रकाश वास्कले शहर की जिम्मेदारी संभालेंगे। बड़वाह और सनावद को छोड़कर लगभग सभी थानों पर फेरबदल हुआ है।

अधिकारी का नाम वर्तमान नवीन पदस्थापना
जगदीश गोयल खरगोन भीकनगांव
संतोष सिसौदिया भीकनगांव मंडलेश्वर
प्रकाश वास्कले डीआरपी लाइन खरगोन
सीताराम चौहान डीआरपी लाइन करही
पुष्पकरण मुवेल डीआरपी लाइन महेश्वर
भारतसिंह रावत मंडलेश्वर बलवाड़ा
गेहलोद सेमलिया चैनपुर बरुड़
प्रेमचंद्र कालौया बलवाड़ा चैनपुर
महेश सुनैया डीआरपी लाइन गोगावां
गीता सोलंकी डीआरपी लाइन मेनगांव
दिनेश कुशवाह खामखेड़ा चौकी बिस्टान
वरुण तिवारी भगवानपुरा बलकवाड़ा
विश्वेश्वर करील डीआरपी लाइन भगवानपुरा
शरद पाटिल सनावद खामखेड़ा

Home / Khargone / पुलिस डिमार्टमेंट में बड़ा उल्टफेर, 14 थाना प्रभारियों के ट्रांसफर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो