scriptअजय देवगन, शाहरुख खान की बहन है 19 साल की यह स्टूडेंट, दोनों को भेजा ऐसा लेटर कि मच गया बवाल | 19 year old student sent letter to Ajay Devgan, Shahrukh Khan | Patrika News
खरगोन

अजय देवगन, शाहरुख खान की बहन है 19 साल की यह स्टूडेंट, दोनों को भेजा ऐसा लेटर कि मच गया बवाल

दोनों विख्यात अभिनेताओं को एक पत्र भी भेजा है जिससे बवाल मच गया है.

खरगोनMay 24, 2022 / 08:44 pm

deepak deewan

sad.png

अभिनेताओं को एक पत्र भी भेजा है

खरगोन. खरगोन की 19 साल की कॉलेज छात्रा धड़कन जैन ने अभिनेता अजय देवगन और शाहरुख खान को भाई बनाया है। धड़कन ने दोनों विख्यात अभिनेताओं को एक पत्र भी भेजा है जिससे बवाल मच गया है. पत्र के साथ इस छात्रा ने शाहरुख खान और अजय देवगन को 5 रुपए का मनी ऑर्डर भी किया है. उसने इस पैसों से पान मसाला का एक पैकेट लेने की बात कही है. धड़कन का कहना है कि ये दोनों उनके प्रिय अभिनेता हैं पर पान मसाला की बिक्री बढ़ाने के लिए विज्ञापन कर रहे हैं जोकि मेरी नजर में गलत है।

धड़कन जैन का कहना है कि देश के युवा बड़ी संख्या में इनका अनुसरण कर रहे हैं. उसने ब्रदर्स डे पर भावुक अपील करते हुए इन दोनों अभिनेताओं से पान मसाले का विज्ञापन छोड़ने की अपील की है। धड़कन ने बताया कि दोनों बहुत बड़े स्टार हैं। बच्चा हो या फिर बड़ा उन्हें हर कोई फॉलो करता है। इतने बड़े सेलिब्रिटी को पान मसाला का विज्ञापन करते देख दुख होता है। मैं अपने बैचमेट और दोस्तों को देखती हूं कि वे लगातार इस गलत लत की ओर बढ़ रहे हैं। मेरा 5 रुपए का मनीऑर्डर करने का उद्देश्य केवल इतना है कि उन्हें यह अहसास हो सके कि उनके एक ऐड से कितने लोगों पर इसका बुरा असर पड़ेगा।

dhadkan.png

धड़कन ने अपने मैसेज में लिखा…
नमस्कार, मैं मध्यप्रदेश के खरगोन से धड़कन जैन हूं…आपके पान मसाला के विज्ञापन करने के निर्णय से बहुत निराश हूं. यह विज्ञापन को छोड़ने के संबंध में मैं पहले भी कई बार ट्वीट कर चुकी हूं लेकिन कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली। चूंकि 24 मई को भाई दिवस है और मेरा कोई भाई नहीं है, इसलिए आप दोनों को अपना बड़ा भाई मानकर मेरा अनुरोध है कि कृपया पान मसाले का विज्ञापन बंद कर दें… यह देश के युवाओं पर बुरा प्रभाव डालता है।

Home / Khargone / अजय देवगन, शाहरुख खान की बहन है 19 साल की यह स्टूडेंट, दोनों को भेजा ऐसा लेटर कि मच गया बवाल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो