scriptमहेश्वर में पहुंचे बालीवुड के दबंग खान, एक झलक देखने उमड़ी भीड़ | Bollywood Dabang Hero Salman Khan come in Maheshwar | Patrika News
खरगोन

महेश्वर में पहुंचे बालीवुड के दबंग खान, एक झलक देखने उमड़ी भीड़

दबंग सीक्वल की तीसरी फिल्म की शुरु हुई शूटिंगडायरेक्टर प्रभु देवा सहित अरबान खान ने शिवमंदिर में की पूजा-अर्चना, नर्मदा घाट पर शादी कराते नजर आए सलमान

खरगोनApr 01, 2019 / 04:15 pm

हेमंत जाट

Bollywood Dabang Hero Salman Khan come in Maheshwar

किले के सीढिय़ों से नीचे उतरते हुए जैसे ही सलमान

महेश्वर.
प्रदेश की मायानगरी के रूप में प्रसिद्ध हो चुके महेश्वर में सोमवार से दबंग-३ फिल्म की शूटिंग शुरु हुई। इस फिल्म में बालीवुड़ के दबंग हीरो सलमान खान व उनके भाई अरबान मुख्य किरदार में एक बार फिर नजर आएंगे। फिल्म की शूटिंग के लिए दोनों रविवार रात में महेश्वर पहुंचे थे। वहीं रविवार को सलमान की एक झलक देखने के लिए सैकड़ों की संख्या में फेंस पहुंचे। दोपहर में किले के सीढिय़ों से नीचे उतरते हुए जैसे ही सलमान ने इंट्री की, दर्शक सलमान-सलमान की आवाज लगाकर चिल्लाने लगे। सलमान ने काली टीशर्ट और ब्लू जींस पहन रखी थी। इसके पूर्व सुबह फिल्म के डायरेक्टर व साउथ के सुपरहीरो प्रभु देवा और अरबाज खान व परिवार ने शिव मंदिर में पूजा अर्चना कर शूटिंग आरंभ की।
घाट पर शादी कराते नजर आए सलमान
सलमान खुद अभी तक कंवारे और उन्होंने शादी नहीं की। इत्तेफाक से फिल्म में सलमान दूसरों की शादी कराते नजर आएंगे। सूत्रों ने बताया की सामने घाट पर सलमान खान जो की फिल्म में चुलबुल पांडे का रोल निभा रहे हैं। वह चुलबुल वेलफेयर फंड द्वारा आयोजित वरिष्ठ नागरिक सीनियर सिटीजन का सामूहिक विवाह कराने का सीन फिल्माया गया। शूटिंग के लिए किला परिसर सहित नर्मदा घाट को आकर्षक पांडाल का स्वरूप दिया गया।
महेश्वर और मंडलेश्वर से रहा रिश्ता
महेश्वर पहुंचे खान बंधुओं का महेश्वर और मंडलेश्वर से गहरा रिश्ता रहा हैं। सलमान खान ने यह बात अपने समर्थकों के साथ सोशल मीडिया पर शेयर की। इंस्ट्राग्राम पर डाले गए इस वीडियो में सलमान कहते है कि आज मैं महेश्वर और मंडलेश्वर पहुंच रहा हूं। यह जगह मेरे ग्रांट फादर की कर्मस्थली रही। इसलिए सबसे ज्यादा खुश हैं। उल्लेखनीय है कि सन् १९४२ में होलकर शासन में सलमान के दादा अब्दुल रसीद खान मंडलेश्वर में डीआईजी थे।
तीन अप्रैल को सोनाक्षी सिन्हा पहुंचेगी
पर्यटन नगरी महेश्वर में नर्मदा घाट पर सोमवार से लाइट, एक्शन और कैमरा… की गंूज सुनाई दी। फिल्म में सलमान खान, अरबाज खान और सोनाक्षी सिन्हा लीड रोल निभा रहे हैं। इसमें सलमान व अरबाज महेश्वर पहुंचे हैं, जो आगे भी यूनिट से जुड़े रहेेंगे। फिल्म की हिरोइन सोनाक्षी सिन्हा तीन अप्रैल को पहुंचेगी। फिल्म की शूटिंग ७ अप्रैल तक चलेगी। इसमें कुछ सीन महेश्वर, मंडलेश्वर के अलावा मांडू में भी फिल्माएं जाएंगे।

Home / Khargone / महेश्वर में पहुंचे बालीवुड के दबंग खान, एक झलक देखने उमड़ी भीड़

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो