scriptड्यूटी से गायब मिलीं CEO तो जनपद पंचायत अध्यक्ष ने ली जमकर क्लास, पढ़ाया ‘नौकरी का पाठ’, देखें वीडियो | Ceo Kavita arya was not at the office precident rekha bai ask reason | Patrika News
खरगोन

ड्यूटी से गायब मिलीं CEO तो जनपद पंचायत अध्यक्ष ने ली जमकर क्लास, पढ़ाया ‘नौकरी का पाठ’, देखें वीडियो

– जनपद पंचायत अध्यक्ष ने सिखाया ‘ड्यूटी का पाठ’- जपं CEO की अध्यक्ष ने ली जमकर क्लास – CEO के अनुपस्थित होने पर भड़कीं अध्यक्ष

खरगोनJan 20, 2021 / 02:52 pm

Shailendra Sharma

janpad.jpg

खरगोन. मध्यप्रदेश में सरकारी दफ्तरों में अधिकारियों की मनमानी एक बार फिर सामने आई है। इस बार मामला खरगोन जिले का है जहां लगातार दफ्तर से नदारद रहने वाली सीईओ को जनपद पंचायत अध्यक्ष ने जमकर खरी-खोटी सुनाते हुए सरकारी नौकरी का पाठ पढ़ाया। इतना ही नहीं जनपद पंचायत अध्यक्ष ने सीईओ पर मनमानी और भ्रष्टाचार करने का आरोप भी लगाया है।

देखें वीडियो-

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7yspiy

जपं अध्यक्ष ने CEO को पढ़ाया ‘सरकारी नौकरी का पाठ’
मामला खरगोन जिले की भीकनगांव जनपद पंचायत का है। जहां निरीक्षण करने पहुंचीं जनपद अध्यक्ष रेखाबाई खतवासे ने जब ड्यूटी से सीईओ कविता आर्य को गायब पाया तो वो भड़क गईं और जमकर खरी-खोटी सुनाते हुए सीईओ पर मनमानी और भ्रष्टाचार का आरोप लगा डाला। इतना ही नहीं उन्होंने जनपद पंचायत कार्यालय में अनुपस्थित रहने वाले अधिकारी-कर्मचारियों का पंचनामा भी बनवाया। वहीं दूसरी तरफ जब पंचनामा बनाए जाने की खबर सीईओ कविता आर्य को लगी तो वो तुरंत अपने दफ्तर पहुंच गईं जिसके बाद सीईओ कविता आर्य को जनपद पंचायत अध्यक्ष रेखाबाई खतवासे ने जमकर खरी-खोटी सुनाई।

 

जपं अध्यक्ष और सीईओ के बीच हुई जमकर बहस
दफ्तर के अंदर ही जनपद पंचायत अध्यक्ष और सीईओ के बीच जमकर बहस भी हुई। जैसे ही सीईओ कविता आर्य दफ्तर पहुंची तो जनपद पंचायत अध्यक्ष ने कहा कि आप महीने भर से ऑफिस नहीं आ रही हैं, कामकाज पूरी तरह से ठप है और जनता परेशान हो रही है ऐसे कैसे काम चलेगा ? जिस पर सीईओ ने कहा कि वो सिर्फ पांच दिन से छुट्टी पर थीं और समय-समय पर दौरा भी करना पड़ता है। इस पर जनपद अध्यक्ष रेखा बाई ने कहा कि कब दौरा किया, हमें दौरा डायरी उपलब्ध कराओ, हम भी देखें कब कहां का दौरा हुआ है। उन्होंने सीईओ पर सरकारी गाड़ी का दुरुपयोग करने का भी आरोप लगाया। जनपद पंचायत अध्यक्ष रेखाबाई ने दफ्तर से अनुपस्थित रहने वाले 7 अधिकारी-कर्मचारियों का पंचनामा तैयार कराया है जिसे वो वरिष्ठ अधिकारियों को देकर लापरवाह अधिकारी-कर्मचारियों पर कार्रवाई कराने की बात कह रही हैं।

देखें वीडियो-

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7yspiy

Home / Khargone / ड्यूटी से गायब मिलीं CEO तो जनपद पंचायत अध्यक्ष ने ली जमकर क्लास, पढ़ाया ‘नौकरी का पाठ’, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो