scriptचुनावी टशन… बस स्टैंड पर भाजपा-कांग्रेस कार्यकर्ता हुए आमने-सामने, एक-दूसरे के खिलाफ लगाए नारे | Election News Khargone | Patrika News
खरगोन

चुनावी टशन… बस स्टैंड पर भाजपा-कांग्रेस कार्यकर्ता हुए आमने-सामने, एक-दूसरे के खिलाफ लगाए नारे

भीड़ के साथ प्रत्याशियों ने किया शक्ति प्रदर्शन, एक घंटे अंतराल पर सपाक्स, कांग्रेस और भाजपा का निकला जुलूस, अंतिम समय में झोंकी ताकत

खरगोनNov 27, 2018 / 03:39 pm

हेमंत जाट

Election News Khargone

गजानंद सोनी तिराहे पर एक-दूसरे के खिलाफ नारेबाजी करते भाजपा-कांग्रेस के कार्यकर्ता।


खरगोन.
चुनाव प्रचार के अंतिम दिन सोमवार को प्रत्याशियों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी। भाजपा-कांग्रेस और सपाक्स प्रत्याशियों द्वारा भीड़ के साथ शक्ति प्रदर्शन किया। कुंदा तट पर सिद्धी विनायक गणेश मंदिर में राजनैतिक दल भाजपा-कांग्रेस और सपाक्स प्रत्याशियों ने मत्था टेक जीत का आशीर्वाद लिया। इसके बाद जुलूस के रूप में जन समर्थन मांगने निकले। एक घंटे के अंतरात पर सपाक्स के कमलेश भंडारी, कांग्रेस से रवि जोशी और सबसे आखिरी में भाजपा के बालकृष्ण पाटीदार का जुलूस निकला। सराफा बाजार से ही जोशी के नेतृत्व में कांग्रेस का जुलूस आगे चल रहा था। ५० कदम पीछे पाटीदार अपने समर्थकों के साथ चल रहे थे। दोनों प्रत्याशियों का जुलूस समांतर पोस्ट ऑफिस चौराहा, एमजी रोड, श्रीकृष्ण टॉकिज से निकले। इसी दौरान बस स्टैंड के समीप खंडवा रोड स्थित गजानंद सोनी तिराहे पर दोनों कार्यकर्ता आमने-सामने हो गए। यहां एक-दूसरे के साथ हुटिंग करते हुए नारे लगाना शुरु कर दिया। १५ से २० मिनट तक दोनों ओर से नारेबाजी की गई। हालांकि विवाद बढ़ा नहीं। वरिष्ठ नेताओं की समझाइश के चलते मामला शांत हो गया।
तू चल मैं आया…हाथ मिलाया और आगे बढ़े
चुनाव में जीत के लिए प्रत्याशियों ने दिन-रात एक करते हुए भूख-प्यास भुलकर वोट मांगने के लिए शहर और ग्रामीण क्षेत्रों में दौड़ लगाई। वहीं अंतिम दिन भी नेता जल्दबाजी में नजर आए। तू चल मैं आया… की तर्ज पर एक-दूसरे के पीछे चलते हुए लोगों से मिले। इनमें से किसी भी नेता को व्यापारी वर्ग और मतदाताओं ने निराश नहीं किया। सराफा बाजार, पोस्ट ऑफिस और एमजी रोड पर प्रत्याशियों ने किसी से हाथ मिलाया, तो किसी को दूर से अभिवादन कर आगे बढ़ गए। कांग्रेस प्रत्याशी रवि जोशी और कमलेश भंडारी के समर्थन में महिला रिश्तेदार भी मैदान में प्रचार करने पहुंची।
ऐसा रहा चुनावी दंगल का नजारा
समय:-दोपहर १२.३० बजे
सपाक्स:- किताबों से तौला, बच्चों को बाटी
उद्योगपति और सपाक्स के प्रत्याशी कमलेश भंडारी का पोस्ट ऑफिस चौराहे पर समर्थकों द्वारा अनूठे तरीके से किताब-कॉपियों से तौला गया। इन सभी पुस्तकें गरीब बस्तियों में बच्चों को पढऩे के लिए बाट दी। भंडारी के साथ धर्मपत्नी सहित परिवार के अन्य सदस्य और युवाओं की टोली थी। उन्होंने बाद में राधावल्लभ मार्केट में भी दुकान-दुकान जाकर व्यापारियों से मुलाकात कर समर्थन मांगा।
समय:- एक बजे
कांग्रेस:-मनभेद दूर…अब हम साथ-साथ है
कांग्रेस प्रत्याशी रवि जोशी ने बिना शोरगूल के सादगी के साथ जुलूस निकाला। सराफा बाजार में जोशी को अच्छा समर्थन मिला। कांग्रेस के जुलूस में जोशी के साथ ही अरुण यादव गुट से जुड़े नेता व पदाधिकारी शामिल थे। मनभेद भुलाकर नेताओं ने हम साथ-साथ है का परिचय दिया। जोशी की धर्मपत्नी व दोनों बेटियां भी साफा पहनकर महिला टोली के साथ घूम रही थी।
समय:- १.३० बजे
भाजपा:-ग्रामीण युवा शक्ति
बालकृष्ण पाटीदार चुनाव में भाजपा से तीसरी उम्मीदवार है। चार डीजे के साथ पाटीदार ने जुलूस निकला। इनमें शहरी की तुलना में ग्रामीण क्षेत्रों से बुलाए गए कार्यकर्ताओं व युवाओं की संख्या ज्यादा थी। अंत में राधावल्लभ मार्केट में बनाए गए कार्यालय पर कार्यकर्ताओं की सभा हुई।

Home / Khargone / चुनावी टशन… बस स्टैंड पर भाजपा-कांग्रेस कार्यकर्ता हुए आमने-सामने, एक-दूसरे के खिलाफ लगाए नारे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो