scriptमहंगे मोबाइल को देख ‘लाल’ हो गई पत्नी, पति ने सिर पर मारा लठ्ठ और चली गई… | husband killed wife after dispute for expensive mobile phone | Patrika News
खरगोन

महंगे मोबाइल को देख ‘लाल’ हो गई पत्नी, पति ने सिर पर मारा लठ्ठ और चली गई…

मां की मौत के बाद तीन बच्चे हैं बिलखने को मजबूर

खरगोनOct 21, 2019 / 02:39 pm

Muneshwar Kumar

657.jpg
खरगोन/ महंगे मोबाइल को लेकर पति और पत्नी में विवाद हो गया। पति के महंगे मोबाइल को देख पत्नी इतने गुस्से में थी कि वह मायके चली गई। फिर वहां से जब लौटी तो दोनों के बीच विवाद और बढ़ गया। उसके बाद गुस्से में दोनों एक-दूसरे से भिड़ पड़े। गुस्से में पति ने पत्नी की सिर पर लठ्ठ से वार कर दिया और महिला की जान चली गई। अब उसके तीन बच्चे बिलखने को मजबूर हैं।
ये घटना खरगोन जिले के कसरावद तहसील के दोमवाड़ा की है। पत्नी इसलिए अपने पति से नाराज थी कि वह दो दिन पूर्व ही एक महंगा मोबाइल खरीदकर घर लाया था। उससे पत्नी नंदू बाई काफी गुस्से में थी। नंदू बाई इससे नाराज होकर मायके चली गई। जब लौटकर आई तो पत्नी ने मायके जाने का कारण पूछा तो दोनों के बीच विवाद शुरू हो गया।
Teenagers left home without completing task in mobile game
सिर पर मार दिया लठ्ठ
पति-पत्नी मोबाइल को लेकर आपस में बहस कर रहे थे। दोनों के बीच तू-तू मैं-मैं इतनी बढ़ गई कि पति पास में रखे लठ्ठ को उठाकर पत्नी के सिर पर मार दिया। उसके बाद मौके पर ही पत्नी नंदू बाई की मौत हो गई। घटना को अंजाम देने के बाद पति भोलाराम फरार है। दोनों के तीन बच्चे हैं। मां की मौत और पिता के फरार होने के बाद से बच्चे बिलखने को मजबूर हैं। फिलहाल रिश्तेदार उनका ख्याल रख रहे हैं।
wife.png
पुलिस कर रही तलाश
खामखेड़ा चौकी थाना प्रभारी राजेंद्र बघेल ने कहा कि आरोपी भोलाराम घटना के बाद से ही फरार है। उसके खिलाफ मामला दर्ज कर सरगर्मी से उसकी तलाश की जा रही है। पुलिस ने बताया कि पत्नी इसलिए नाराज थी कि क्योंकि घर की आर्थिक स्थिति ऐसी नहीं थी कि पति महंगा मोबाइल खरीद सके। इसी बात को लेकर वह आपत्ति जता रही थी। इसी गुस्से में उसने वार किया था।
After getting married to her husband, she was raped by her maternal in
पहले भी आए हैं ऐसे मामले
हालांकि अभी तक जो भी मामले सामने हैं, उसमें यह होता रहा है कि पति ने महंगा फोन नहीं दिलाया तो पत्नी ने खुदकुशी कर ली। लेकिन ये अपने आप में यह पहला मामला है, जहां महंगे मोबाइल को लेकर हुए विवाद में पति ने पत्नी की जान ले ली है। फिलहाल खरगोन पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है।

Home / Khargone / महंगे मोबाइल को देख ‘लाल’ हो गई पत्नी, पति ने सिर पर मारा लठ्ठ और चली गई…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो