scriptlok sabha election 2024 : शिवराज सिंह चौहान का जलवा बरकरार, लोगों ने कंधे पर बिठाया, देखें वीडियो | lok sabha election 2024 Shivraj Singh Chouhan popularity people put him on shoulders | Patrika News
खरगोन

lok sabha election 2024 : शिवराज सिंह चौहान का जलवा बरकरार, लोगों ने कंधे पर बिठाया, देखें वीडियो

मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम और विदिशा लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी शिवराज सिंह चौहान को चुनाव प्रचार के दौरान लोगों ने कंधे पर बैठाकर घुमाया…

खरगोनApr 27, 2024 / 08:03 pm

Shailendra Sharma

Shivraj Singh Chouhan popularity
सबसे लंबे समय तक मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री रहने वाले शिवराज सिंह चौहान का जलवा अभी भी कायम है। शिवराज सिंह चौहान लोकसभा चुनाव में विदिशा लोकसभा सीट से प्रत्याशी हैं और चुनाव प्रचार में जुटे हुए हैं। मामा के नाम से जाने जाने वाले शिवराज सिंह के प्रति लोगों की दीवानगी कितनी है इसकी एक झलक शनिवार को खरगोन जिले के ग्रामीण इलाकों में देखने को मिली जहां शिवराज सिंह चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे थे।

शिवराज का जलवा कायम..


शिवराज सिंह चौहान शनिवार को खातेगांव विधानसभा के ग्रामीण इलाकों में जन आशीर्वाद यात्रा निकाल रहे थे। इसी दौरान जब शिवराज सिंह चौहान आदिवासी बाहुल्य इलाके में पहुंचे तो पहले तो लाडली बहनों और भांजियों ने मामा शिवराज का स्वागत किया और फिर ग्रामीणों ने उन्हें अपने कंधे पर बैठा लिया। ग्रामीण काफी देर तक शिवराज को कंधे पर बैठाकर घुमाते रहे और फिर मंच पर ले गए। जनता का अपने प्रति प्रेम देखकर शिवराज सिंह चौहान भी अभिभूत नजर आए।
यह भी पढ़ें

पीएम ने की तारीफ तो बदला शिवराज सिंह चौहान का अंदाज, कहा- मामा दिल्ली जाने वाला है…



मंच से साधा कांग्रेस पर निशाना


जनआशीर्वाद यात्रा के दौरान शिवराज सिंह चौहान ने एक बार फिर अपने अंदाज में कांग्रेस को आड़े हाथों लिया। शिवराज ने कहा कि कांग्रेस ने मध्यप्रदेश को बीमारू राज्य बना दिया था जो अब भाजपा सरकार में विकास के रास्ते पर दौड़ रहा है। उन्होंने इस दौरान पीएम मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश ने कई कीर्तिमान रचे हैं और आज पूरे विश्व में भारत का डंका बज रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो