scriptजिले के वह रास्ते जहां अफसरों की आंखों में धूल झोंककर महाराष्ट्र से आ रही जहरीली स्प्रीट | Pathways in the district where poisonous spirits coming from Maharasht | Patrika News
खरगोन

जिले के वह रास्ते जहां अफसरों की आंखों में धूल झोंककर महाराष्ट्र से आ रही जहरीली स्प्रीट

जंगलों के रास्ते महाराष्ट्र से मप्र में आ रही जहरीली स्प्रीट, बढ़ रहा है नशे का कारोबार-भगवानपुरा पुलिस ने ३५ लीटर अवैध स्प्रीट की जब्त, दो दिन पूर्व बिस्टान पुलिस ने भी की थी कार्रवाई

खरगोनMar 05, 2021 / 08:21 pm

Gopal Joshi

Pathways in the district where poisonous spirits coming from Maharashtra

खरगोन. पुलिस ने जब्त की ३५ लीटर अवैध स्प्रीट।

खरगोन.
जिले में जहरीली शराब की तस्करी खुलेआम हो रही है। महाराष्ट्र से यह जहर पहाड़ों व जंगलों के रास्ते मप्र के खपाया जा रहा है। भगवानपुरा पुलिस ने ऐसी ही एक कार्रवाई महाराष्ट्र बार्डर पर की है। यहां ३५ लीटर अवैध स्प्रीट बरामद की गई है।
टीआई विश्वेश्वर करील ने बताया मुखबिर से सूचना मिली कि महाराष्ट्र के वेड़छिया से सातपाटी होकर एक व्यक्ति बाइक पर स्प्रीट लेकर अपने घऱ लोहारी फलिया ग्राम उमरिया आने वाला है। सूचना के आधार पर पुलिस अलर्ट हुई। घेराबंदी कर बाइक सवार निकेश नारायण निवासी ग्राम उमरिया को पकड़ा। बाइक पर रखी कैन चैक की तो उसमें 35 लीटर स्प्रीट शराब मिली। निकेश के विरुद्ध भगवानपुरा पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की पड़ताल शुरू की है।
दो दिन पूर्व बिस्टान पुलिस ने भी पकड़ी थी जहरीली शराब
बिस्टान पुलिस ने दो दिन पूर्व लोनारा-दामखेड़ा में कार्रवाई करते हुए एक किराणा दुकान से 22 लीटर जहरीली शराब (ओपी) बरामद की थी। यहां से आरोपी सुनील नेहरु वास्कले को भी गिरफ्तार किया गया था। उस मामले में अभी पूछताछ जारी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो