scriptमहेश्वर में विक्की-सारा ने की नाव की सवारी, सहस्त्रधारा में सनसेट को निहारा | Vicky-Sara took a boat ride in Maheshwar | Patrika News
खरगोन

महेश्वर में विक्की-सारा ने की नाव की सवारी, सहस्त्रधारा में सनसेट को निहारा

फिल्म लुकाछिपी-2 की शूटिंग के लिए महेश्वर पहुंचे सारा अली खान और विक्की कौशल, मां अमृता सिंह के साथ किले को निहारते नजर आई सारा

खरगोनJan 23, 2022 / 09:18 pm

हेमंत जाट

Vicky-Sara took a boat ride in Maheshwar

नाव पर सवार बालीवुड एक्टर विक्की कौशल और सारा अली खान

महेश्वर. (खरगोन)
लुकाछिपी-2 फिल्म की शूटिंग के लिए अभिनेत्री सारा अली खान और एक्टर विक्की कौशल कुछ दिनों से इंदौर में व्यस्त थे। दूसरे चरण में एक दिन की शूटिंग का कार्यक्रम महेश्वर में तय हुआ है। जहां सोमवार शूटिंग होना है। इसके लिए सारा अली खान अपनी मां अमृतासिंह के साथ शनिवार शाम को महेश्वर पहुंची और अहिल्या फोर्ट होटल में ठहरी। वहीं विक्की कौशल रविवार दोपहर 3 बजे पहुंचे। दोनों ने शाम को नाव की सवारी की। नौका विहार करते हुए विक्की और सारा सहस्त्रधारा पहुंचे। इस दौरान नाव में बैठी सारा ने ओम नम: शिवाय के जाप किए । करीब 30 मिनट जाप के बाद वे पुन: लौटे। वहीं विकी नर्मदा कि तेज लहरों को देखते रहे। कुछ देर चट्टानों पर बैठकर नर्मदा को निहारा। सनसेड के सुंदर नजारे को देखकर दोनों आनंदित हो गए।
किले को देख सारा बोली- वॉव फैंटॉस्टिक

यहां सुबह मां के साथ नर्मदा के दर्शन किए और किले को निहारा। महेश्वर के प्राचीन किले की सुंदरता को देख सारा से रहा नहीं गया और वह बोली-वॉव फैंटॉस्टिक। वहीं रविवार करीब तीन बजे विक्की कौशल भी महेश्वर पहुंचे। दोनों शाम 5 बजे नाव में सवार होकर सहस्त्रधारा के लिए रवाना हुए। जहां ढलती शाम का (सनसेट) का लुत्फ उठाया। फिल्म की शूटिंग सोमवार अल सुबह से किला घाट पर प्रारंभ होगी। संभवत: फिल्म का गाना यहां शूट होगा जिसके लिए बाजार जैसा सेट अप लगाया जाएगा । फिल्म शूटिंग के एक दिन पहले पहुंचने पर सारा ने अमृता सिंह के साथ घूमकर महेश्वर किला देखा। वहीं रेवा सोसाइटी में महेश्वरी साड़ी एवं ड्रेस पसंद की। सभी लोग मास्क लगाकर ही होटल से बाहर निकल रहे है । सारा ने महेश्वर के बाल कलाकार अंशुमन केश्वरे के साथ फोटो भी खिंचाया ।
गाने की होगी शूटिंग

फिल्म से जुड़े हर्ष दवे ने बताया कि महेश्वर में फिल्म के गीत तूने जो ना कहा मैं वो सुनता रहा, बेवजह ख्वाब बुनता रहा…की शूटिंग होगी। दवे बताया कि अभी यह फिल्म 1 दिन के लिए शूट होगी। फरवरी में साउथ के सुपरस्टार रामचरण के साथ मूवी पर बात चल रही है, जो एमपी में 40 दिन के लिए होगी ।

Home / Khargone / महेश्वर में विक्की-सारा ने की नाव की सवारी, सहस्त्रधारा में सनसेट को निहारा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो