scriptदर्दनाक हादसे का Video : बुजुर्ग के ऊपर से गुजर गया ट्रक, सड़क पर चिपक गया शव | Video of painful accident Truck runs over old man dead body stuck on road | Patrika News
खरगोन

दर्दनाक हादसे का Video : बुजुर्ग के ऊपर से गुजर गया ट्रक, सड़क पर चिपक गया शव

हादसा इतना भीषण था कि, जिस किसी ने भी इस घटना को देखा उसके रौंगटे खड़े हो गए।

खरगोनApr 17, 2024 / 04:07 pm

Faiz

buzurg death in accident
मध्य प्रदेश के खरगोन शहर से एक दिल दहला देने वाले सड़क हादसे का वीडियो सामने आया है। यहां सड़क पार कर रहे एक बुजुर्ग पर ट्रक चढ़ गया। हादसा इतना भीषण था कि, जिस किसी ने भी इस घटना को देखा उसके रौंगटे खड़े हो गए।
ये हैरान कर देने वाली घटना सड़क पर लगे सीसीटीवी फुटेज में भी कैद हो गया, जो अब सामने आया है। वीडियो में साफतौर पर दिखाई दे रहा है कि एक बुजुर्ग गायत्री मंदिर के पास से रोड क्रॉसिंग कर रहा था, तभी चौराहे पर एक ट्रक रुकता है, जिसके सामने बुजुर्ग आ जाता है। इस दौरान सामने से गाड़ी निकलने के बाद ट्रक भी आगे बढ़ जाता है। इस दौरान बुजुर्ग ट्रक की चपेट में आ जाता है और ट्रक बुजुर्ग को रौंदते हुए आगे बढ़ जाता है। हादसे का शिकार बुजुर्ग की मौके पर ही मौत हो गई।
यह भी पढ़ें- चलती ट्रेन पर चढ़ते समय प्लेटफॉर्म से गिरी महिला, फिर इस चमत्कार से बची जान, VIDEO

रोंगटे खड़े कर देगा वीडियो

वहीं, इस दर्दनाक हादसे का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले में संज्ञान लिया और जांच शुरू कर दी है। सड़क हादसे का शिकार हुए बुजुर्ग की शिनाख्त 59 वर्षीय विजय प्रताप भास्कर राव के रूप में हुई है। वो शहर के ही वल्लभ नगर के रहने वाले हैं। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है।
buzurg death in accident

Home / Khargone / दर्दनाक हादसे का Video : बुजुर्ग के ऊपर से गुजर गया ट्रक, सड़क पर चिपक गया शव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो