scriptवीआईपी वोटिंग… लाइन में खड़े होकर चिकित्सा शिक्षा मंत्री ने डाला वोट | Vip Voting ... Standing in line, Medical Education Minister put vote | Patrika News
खरगोन

वीआईपी वोटिंग… लाइन में खड़े होकर चिकित्सा शिक्षा मंत्री ने डाला वोट

खंडवा कांग्रेस प्रत्याशी अरुण यादव और कृषि मंत्री सचिन यादव ने बोरवा में डाला वोट, कलेक्टर-एसपी ने परिवार के साथ किया मतदान, फिर सेल्फी भी ली

खरगोनMay 19, 2019 / 11:31 am

हेमंत जाट

Vip Voting ... Standing in line, Medical Education Minister put vote

वोट डालने के लिए कतार में सबसे पीछे खड़ी मंत्री डॉ. विजयलक्ष्मी साधौ

खरगोन.
मतदान के प्रति आम लोगों की दीवानगी रविवार को देखने को मिली। इस दौरान जनता के साथ ही वीआईपी माने जाने वाले सूबे के मंत्री, विधायक और पूर्व सांसदों ने भी मतदाताओं के साथ कतार में खड़े होकर वोट डाला। जी, हां ऐसा ही कुछ मीडिया के कैमरों में कैद हुआ। महेश्वर से विधायक और चिकित्सा शिक्षा मंत्री डॉ. विजयलक्ष्मी साधौ ने मंडलेश्वर बूथ क्र ९० पर मतदाताओं के साथ लाइन में करीब आधे घंटे खड़े रहकर वोट डाला। मंडलेश्वर में ही पूर्व विधायक भूपेंद्र आर्य और राजकुमार मेव भी परिवार के साथ वोट डालने पहुंचे। इधर, खंडवा से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ रहे अरुण यादव और उनके छोटे भाई सचिन यादव ने बोरवा में वोट डाला। दोनों भाई घर से साथ-साथ रवाना हुए। खरगोन में भाजपा जिलाध्यक्ष परसराम चौहान ने नतून नगर स्थित पोलिंग बूथ पर सपरिवार वोट डाला।
कलेक्टर-एसपी ने परिवार के साथ डाला वोट
शहर के जवाहर मार्ग स्थित आंबेडकर भवन में कलेक्टर गोपालचंद डाड और एसपी सुनील पांडेय सपरिवार वोट डालने पहुंचे। यहां वोट करने के बाद सेल्फी में सभी मुस्कारते नजर आए। इसके अलावा पीडब्ल्यूडी कॉलोनी स्थित पोलिंग बूथ पर एसडीएम अभिषेक गेहलोत ने परिवार के साथ वोट किया।
ईवीएम खराब होने से रूका मतदान
शहर से सटे मेहरजा में २३९ नंबर पोलिंग बूथ पर ईवीएम खराब होने से मतदान बंद हुआ हैं। यहां एक घंटे तक वोट डाले गए। जिसके बाद अचानक मशीन खराब हो गई। सूचना मिलने पर अधिकारी मौके पर पहुंचे और जांच की जा रही है।
बीमारी को मात देकर डाला वोट
बीमारी के चलते तीन साल तक लगातार बिस्तर पर रहने वाली शारदा गोपाल कृष्ण अमझरे भी रविवार को वोट डालने पहुंची। उन्हें परिजनों के सामने वोट डालने की इच्छा जताई। जिसके बाद बूथ १०३ पर पहुंचकर वोट डाला। लोकतंत्र के प्रति यह जज्बा दिखाता है कि हर व्यक्ति को वोट करना चाहिए।

Home / Khargone / वीआईपी वोटिंग… लाइन में खड़े होकर चिकित्सा शिक्षा मंत्री ने डाला वोट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो