scriptभारत बंद Video, CAA-NRC समर्थक और विरोधियों में हिंसक झड़प, जमकर चले लट्ठ | Watch Video: Clash During Bharat Band In Bihar | Patrika News
किशनगंज

भारत बंद Video, CAA-NRC समर्थक और विरोधियों में हिंसक झड़प, जमकर चले लट्ठ

Watch Video: (Citizenship Amendment Act) सीएए (CAA) और एनआरसी (NRC) के विरोध में वाम दलों की ओर से (Bharat Bandh) भारत बंद का आह्वान किया गया, कईं (Sitamarhi Bharat Bandh Video) इलाकों में…

किशनगंजJan 29, 2020 / 04:14 pm

Prateek

भारत बंद Video, CAA-NRC समर्थक और विरोधियों में हिंसक झड़प, जमकर चले लट्ठ

भारत बंद Video, CAA-NRC समर्थक और विरोधियों में हिंसक झड़प, जमकर चले लट्ठ

(किशनगंज,सीतामढ़ी): नागरिकता संशोधन कानून(सीएए) और एनआरसी के विरोध में मंगलवार को वाम दलों के भारत बंद के दौरान बिहार में सामान्य असर देखा गया। हालांकि बेतिया और सीवान समेत कई जगह बंद समर्थकों और विरोधियों के बीच पत्थरबाजी और हिंसक झड़पें हुईं जिसमें कई जख्मी हो गए।

 

यह भी पढ़ें

KLF आतंकी हैप्पी PHD की पााकिस्‍तान में हत्‍या, पिता ने केंद्र सरकार के सामने रखी यह मांग

बेतिया के मीना बाजार में बंद समर्थकों ने दुकानों को बंद कराना चाहा तो विरोध में पत्थरबाजी शुरु हो गई। थोड़ी ही देर में समर्थकों और विरोधियों में हिंसक झड़पें होने लगी। मौके पर एसपी और डीएम स्वयं पहुंचे और हालात पर काबू पाया। अभी भी तनाव की स्थिति बनी है। आठ लोग जख्मी हुए हैं। सीतामढ़ी जिले के बोखड़ा के भाउर इलाके में बंद समर्थकों और विरोधियों आमने सामने हो गए। इसमें भी सात लोग जख्मी हुए हैं। तनावपूर्ण हालात में पुलिस ने गश्ती और सतर्कता बढ़ा दी है।

 

https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

यह भी पढ़ें

IIT से पास आउट है शरजील, पिता ने लड़ा था चुनाव, मां ने समर्थन में कही बड़ी बात

सीवान के हुसैनगंज के हथौड़ा में सड़क जाम कर प्रदर्शन के दौरान दो पक्षों में विवाद होने से तनाव उत्पन्न हो गया। दोनों ओर से पत्थरबाजी की गई। शहर के ही बबुनिया मोड़ पर ललन कॉम्प्लेक्स में बंद का विरोध करने पर पत्थरबाजी की गई। पटना में भी पुलिस ने बंद समर्थकों के आक्रोश प्रदर्शन पर लाठीचार्ज किया। बंद समर्थकों के लिए पप्पू यादव और जीतनराम मांझी भी सड़कों पर उतरे। सूबे के किशनगंज के खगड़ा में बंद के दौरान दो पक्षों में गरमा गरमी हुई। हालांकि थोड़ी देर में ही स्थिति सामान्य हो गई। सूबे के अन्य शहरों और इलाकों में बंद का सामान्य असर देखा गया।

Home / Kishanganj / भारत बंद Video, CAA-NRC समर्थक और विरोधियों में हिंसक झड़प, जमकर चले लट्ठ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो