हरमाड़ा चौराहे पर तैनात हो ट्रेफिक पुलिस

हरमाड़ा चौराहे पर तैनात हो ट्रेफिक पुलिस

Kali Charan kumar | Updated: 18 Jul 2019, 08:15:16 PM (IST) Kishangarh, Ajmer, Rajasthan, India

किशनगढ़ मार्बल एसोसिएशन के शिष्टमंडल ने डिप्टी से की मांग, मुलाकात कर बताई ट्रेफिक की समस्या

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
मदनगंज-किशनगढ़. किशनगढ़ के अजमेर जयपुर राष्ट्रीय राजमार्ग के हरमाड़ा चौराहे पर यातायात व्यवस्था के लिए किशनगढ़ मार्बल एसोसिएशन ने ट्रेफिक पुलिस तैनाती की मांग की है। ताकि वाहन चालकों और राहगीर के लिए यातायात सुगम हो और हाइवे पर किसी प्रकार से वाहनों की जाम की स्थिति न बने।
किशनगढ़ मार्बल एसोसिएशन अध्यक्ष सुधीर जैन समेत महासचिव शशिकांत पाटोदिया एवं सचिव प्रदीप चांडक ने गुरुवार को डिप्टी गीता चौधरी से मुलाकात की और हरमाड़ा चौराहे पर ट्रेफिक पुलिस की तैनाती की मांग की। अध्यक्ष सुधीर जैन ने डिप्टी चौधरी को बताया कि अजमेर-नागौर-जयपुर नेशनल हाइवे पर भारी वाहनों और सवारी वाहनों की अत्यधिक आवाजाही रहती है। इस मार्ग से औद्योगिक क्षेत्र एवं सांवतसर क्षेत्र में स्थानीय लोगों का आवागमन भी रहता है। इस हाइवे पर यातायात का अधिक दबाव रहता है और हाइवे के सेंटर पॉइंट हरमाड़ा चौराहे पर यातायात व्यवस्था नहीं होने के कारण आए दिन वाहनों का जाम लग जाता है और दुर्घटना की भी आशंका बनी रहती है। जाम की स्थिति होने पर वाहनों की एक से डेढ़ किलोमीटर लम्बी कतारें लग जाती है। इस मार्ग के किनारे मार्बल सिटी हॉस्पिटल भी है। वाहनो के लम्बे जाम के कारण बीमार या दुर्घटनाग्र्र्रस्त व्यक्ति को हॉस्पिटल पहुंचाने में भी दिक्कत होती है। ऐसे में इस अतिव्यस्तम हाइवे के सेंटर पॉइंट हरमाड़ा चौराहे पर ट्रेफिक पुलिस तैनात की जाए ताकि यातायात सुव्यवस्थित रहे और किसी प्रकार की दुर्घटना भी न घटे। साथ ही मार्बल उद्यमियों, मजदूरों, लम्बी दूर का सफर करने वाले यात्रियों और स्थानीय लोगों को सुगम यातायात उपलब्ध हो सके। डिप्टी चौधरी ने अध्यक्ष जैन को जल्द उचित कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned