scriptगेंद से खेलते समय बम फटने से एक किशोर की हुई मौत | A teenager died after a bomb exploded while playing with a ball | Patrika News
कोलकाता

गेंद से खेलते समय बम फटने से एक किशोर की हुई मौत

टना सिउड़ी के नंबर 2 प्रखंड के अविनाशपुर क्षेत्र के क्षतीपुर गांव की है। बम इलाके में कैसे पहुंचा, इसकी जांच पुलिस ने शुरू कर दी है।

कोलकाताMay 18, 2021 / 04:21 pm

Vanita Jharkhandi

गेंद से खेलते समय बम फटने से एक किशोर की हुई मौत

गेंद से खेलते समय बम फटने से एक किशोर की हुई मौत


सिउड़ी
गेंद समझ कर खेलते समय बम फटने से एक किशोर की मौत हो गई। घटना सिउड़ी के नंबर 2 प्रखंड के अविनाशपुर क्षेत्र के क्षतीपुर गांव की है। बम इलाके में कैसे पहुंचा, इसकी जांच पुलिस ने शुरू कर दी है। रविवार को स्थानीय लोगों ने कैनर के किनारे एक सुनसान घर से तेज आवाज सुनी। सभी आवाज सुनकर वहां पहुंचे तो देखा कि शेख नसीरुद्दीन नाम का एक 11 वर्षीय लड़का खून से लथपथ हालत में पड़ा है। उसे सुल्तानपुर उप-स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक के परिजनों के अनुसार नसीरुद्दीन यह कहकर घर से निकला था कि वह खेलने जा रहा है। वह खाल के किनारे अकेला खेल रहा था। बम कैसे फटा, इसकी उन्हें कोई जानकारी नहीं है। माना जा रहा है कि वह गेंद से खेल रहा था तभी यह दुर्घटना घटी। खबर मिलते ही पाडूई थाने की पुलिस ने इलाके में तलाशी अभियान चलाया। जिला पुलिस सूत्रों ने बताया कि इलाके में कोई बम तो नहीं है इसकी तलाश की जा रही है। इस घटना को लेकर गांव में क्रोध व शोक का माहौल है।

Home / Kolkata / गेंद से खेलते समय बम फटने से एक किशोर की हुई मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो