scriptइंजीनियरिंग छात्र की मौत: पुलिस अधिकारी का पुत्र गिरफ्तार | Engineering students death: Police officers son arrested | Patrika News
कोलकाता

इंजीनियरिंग छात्र की मौत: पुलिस अधिकारी का पुत्र गिरफ्तार

लापता इंजीनियरिंग के छात्र दीप बारिक की संदिग्ध मौत के मामले में कोलकाता पुलिस के एक अधिकारी के पुत्र संजय बर्मन को गिरफ्तार किया गया है

कोलकाताJan 08, 2018 / 06:06 am

शंकर शर्मा

arrested

कोलकाता. उत्तर 24 परगना के बेलघरिया से ३१ दिसम्बर से लापता इंजीनियरिंग के छात्र दीप बारिक की संदिग्ध मौत के मामले में कोलकाता पुलिस के एक अधिकारी के पुत्र संजय बर्मन को गिरफ्तार किया गया है।


रविवार को उसे कोर्ट में पेश किया गया। जहां से अदालत ने उसे पांच दिनों के लिए पुलिस हिरासत में भेजने का निर्देश दिया। पुलिस के मुताबिक, संजय के पिता बेलघरिया पुलिस क्वार्टर में फ्लैट में रहते हैं। संजय अपने पिता के साथ ही रहता है, लेकिन शनिवार को जब दीप का शव बेलघरिया पुलिस क्वार्टर के नजदीक एक तालाब से बरामद किया गया तब उसके फ्लैट में ताला लगा हुआ था।


कमरहट्टी निवासी दीप गैर-सरकारी इंजीनियरिंग कॉलेज से बीटेक की पढ़ाई कर रहा था। वह द्वितीय वर्ष का छात्र था। उसके पिता देवकुमार बारिक ने संजय बर्मन पर हत्या करने का आरोप लगाया है। देवकुमार की शिकायत पर हत्या का मामला दर्ज किया गया है।

बुलाया था पार्टी में
गत ३१ दिसम्बर की रात को दीप को संजय ने अपने यहां पार्टी में बुलाया था। उसके बाद से ही दीप का कोई पता नहीं चल रहा था। काफी खोजबीन के बाद जब दीप का कोई पता नहीं चला तब उसके परिवारवालों ने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। पांच दिनों बाद उसका शव बरामद किया गया। पुलिस का कहना है कि पूरे मामले की जांच की जा रही है।

छात्रा की मौत: वैन चालक गिरफ्तार
हुगली. हुगली जिले के गोघाट की छात्रा का शव रेल लाइन के किनारे मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी वैन चालक तापस साहा (४०) को गिरफ्तार किया। उसने स्वीकार किया कि उसने छात्रा अंतश्री नदी (२४) के बैग और अन्य सामान छीनने लगा। उसी दौरान हाथापाई में छात्रा ट्रेन से नीचे गिर गई और उसकी मौत हो गई। दुष्कर्म की बात से आरोपी ने इंकार किया है। १४ नवम्बर को रेल लाइन के किनारे उक्त छात्रा का शव मिला था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो