scriptभडक़ाऊ भाषण: भाजपा नेता पर एफआईआर | FIR registers against BJP state president | Patrika News
कोलकाता

भडक़ाऊ भाषण: भाजपा नेता पर एफआईआर

किससे माफी मांगे। उससे जो हमारे पार्टी कार्यकर्ताओं की हत्या करवा रहे हैं, जो लोगों के लोकतांत्रिक अधिकारों का हनन कर रहे हैं
 

कोलकाताJun 20, 2018 / 11:19 pm

MANOJ KUMAR SINGH

kolkata west bengal

भडक़ाऊ भाषण: भाजपा नेता पर एफआईआर

माफी मांगें दिलीप घोष-तृणमूल, दिलीप बोले, नहीं मांगेंगे
प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने कहा था, बंदूक का जवाब बंदूक से देंगे

कोलकाता
प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष के भडक़ाऊ भाषण के बाद राज्य की राजनीति गरमा गई है। तृणमूल कांग्रेस ने बुधवार को दिलीप घोष से माफी मांगने की मांग की। दूसरी ओर जलपाईगुड़ी पुलिस ने विवादित बयान को लेकर दिलीप घोष के खिलाफ एफआईआर दर्ज की। दूसरी ओर दिलीप घोष अपने बयान पर अडिग हैं और माफी मांगने से इनकार किया है।
तृणमूल कांग्रेस ने कहा कि भाजपा लोकतंत्र में विश्वास नहीं करती है। हत्या करना और एनकाउंटर करवाना पार्टी की आदत है। इस लिए दिलीप घोष तृणमूल कांग्रेस नेताओं का एनकाउंटर करवाने की बात कह कर लोगों को भडक़ा रहे हैं। ऐसे बयान देने के लिए वे माफी मांगे। लेकिन दिलीप घोष ने माफी मांगने से इनकार कर दिया। उन्होंने कहा कि वे अपने बयान पर अब भी कायम हैं। तृणमूल कांग्रेस भाजपा कार्यकर्ताओं की हत्या कर रही है। हमारी सहन शक्ति और धैर्य की भी सीमा है। अब भाजपा की ओर से भी तृणमूल कांग्रेस की भाषा में जवाब देने का समय आ गया है। उन्होंने कहा कि वे किससे माफी मांगे। उससे जो हमारे पार्टी कार्यकर्ताओं की हत्या करवा रहे हैं, जो लोगों के लोकतांत्रिक अधिकारों का हनन कर रहे हैं। एक गर्भवती महिला को पीट कर फेंक दिया गया उससे कौन माफी मांगने जा रहा है।
क्या कहा था
जलपाईगुड़ी डीएम कार्यालय के सामने धरना-प्रदर्शन में शामिल पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए दिलीप घोष ने गत मंगलवार को कहा था कि अब उनकी पार्टी कोई जुल्म बर्दाश्त नहीं करेगी। अब हम बम के बदले बम और बंदूक के बदले बंदूक से जवाब देंगे। हम साफ कह दे रहे हैं तृणमूल कांग्रेस ने बंगाल में जिस हिंसा फैलाया है। वे या तो जेल जाएं या फिर सीधे गोली खाएं। एक बात पर एनकाउंटर होगा। किसकी गोली किसको कहां लगेगी कोई नहीं जानता है। अब वो दिन आ रहा है जब गब्बर सिंह की तरह इसमें कितनी गोली थी। गोली गिन गिन कर चलेगी और गोली के बराबर गिन-गिन कर शव उठाया जाएगें। केष्टो और कृष्ण कोई भी नहीं बचेगा। उधर जलपाईगुड़ी की पुलिस ने खुद से संज्ञान लेते हुए घोष के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 143/186/188/506 के तहत केस दर्ज किया।

Home / Kolkata / भडक़ाऊ भाषण: भाजपा नेता पर एफआईआर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो