scriptकरंट लगने से पति, पत्नी, पुत्र की मौत | Husband, wife, son died due to electrocution | Patrika News
कोलकाता

करंट लगने से पति, पत्नी, पुत्र की मौत

करंट लगने से उत्तर 24 परगना जिले के पातुलिया सरकारी आवास में एक ही परिवार के तीन सदस्यों की मौत हो गई। मृतकों में राजा दास (35), उनकी पत्नी पॉलमी दास (30) और पुत्र (11) शामिल हैं।

कोलकाताSep 22, 2021 / 04:12 pm

Rabindra Rai

करंट लगने से पति, पत्नी, पुत्र की मौत

करंट लगने से पति, पत्नी, पुत्र की मौत

उत्तर 24 परगना जिले के पातुलिया सरकारी आवास में
बैरकपुर. करंट लगने से उत्तर 24 परगना जिले के पातुलिया सरकारी आवास में एक ही परिवार के तीन सदस्यों की मौत हो गई। मृतकों में राजा दास (35), उनकी पत्नी पॉलमी दास (30) और पुत्र (11) शामिल हैं। घटना के बारे में पता चलने पर स्थानीय लोगों ने रहड़ा थाने को खबर दी। सूचना पाकर पुलिसकर्मी, बिजली विभाग के सदस्य मौके पर पहुंचे। तीनों को बैरकपुर बीएन बोस अस्पताल में लाया गया जहां डॉक्टरों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया। पुलिसकर्मी, बिजली विभाग के कर्मी जांच कर रहे हैं कि किसी तरह तीनों जने करंट की चपेट में आ गए।

किशोर की मौत
इधर उत्तर 24 परगना जिले की मोहनपुर ग्राम पंचायत के उत्तरपाडा क्षेत्र में करंट लगने से आठवीं कक्षा के छात्र हीरालाल राय की मौत हो गई। पानी में बिजली का तार टूट कर गिरा था वह इसकी चपेट में आ गया। सूचना मिलते ही टीटागढ थाना पुलिस व बिजली विभाग के कर्मी मौके पर पहुंचे। उसे बैरकपुर के डॉक्टर बीएन बोस अनुमंडल अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया गया। मोहनपुर ग्राम पंचायत के उपप्रमुख निर्मल कर ने घटना को बेहद दुर्भाग्यपूर्ण बताया। उन्होंने कहा कि वे बिजली विभाग से बात करेंगे ताकि भविष्य में ऐसी घटना दोबारा ना घटे।

Home / Kolkata / करंट लगने से पति, पत्नी, पुत्र की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो