scriptबच्चों के लिए खरीदने थी ईदी पर आज कब्र पर बैठ बहा रहे आंसू… | in a road accident 2 minor died. | Patrika News
कोलकाता

बच्चों के लिए खरीदने थी ईदी पर आज कब्र पर बैठ बहा रहे आंसू…

– पश्चिम बर्दवान जिले के सालानपुर थाना क्षेत्र के हरिसाड्डी इलाके में एक मर्मांतिक सडक़ हादसे में एक ही परिवार के 3 सदस्यों सहित 4 लोगों की मौत हो गई। मृतकों में 2 मासूम बच्चे भी शामिल हैं। ईद से ठीक चंद दिनों पहले घर के चिरागों की मौत से परिवार में मातम पसर गया है।

कोलकाताMay 29, 2019 / 09:25 pm

Jyoti Dubey

Kolkata, Kolkata, West Bengal, India

बच्चों के लिए खरीदने थी ईदी पर आज कब्र पर बैठ बहा रहे आंसू…

कोलकाता. पश्चिम बर्दवान जिले के सालानपुर थाना क्षेत्र के हरिसाड्डी इलाके में एक मर्मांतिक सडक़ हादसे में एक ही परिवार के 3 सदस्यों सहित 4 लोगों की मौत हो गई। बुधवार की सुबह एक बेकाबू ट्रक्टर के सामने से आ रही मोटरसाइकिल से टकराने की वजह से यह घटना घटी। मृतकों में 2 मासूम बच्चे भी शामिल हैं।

मिली जानकारी के अनुसार सुबह-सुबह शेख रियाज नामक एक व्यक्ति अपने बेटे और भतीजी को मोटरसाइकिल से स्कूल पहुंचाने जा रहा था। बीच रास्ते में अचानक सामने से आ रही एक बालू भर्ती ट्रैक्टर अनियंत्रित हो गई और मोटरसाइकिल से टकरा गई। ट्रैक्टर ने मोटरसाइकिल में इतनी जोर टक्कर मारी थी कि उस पर सवार तीनों घटनास्थल से काफी दूर जा गिरे थे और दोनों वाहन पलट गए। एक ओर जहां रियाज और उसके बेटे की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं उसकी भतीजी ने अस्पताल जाने के मार्ग में ही एम्बुलेंस में दम तोड़ दिया। घटना में घातक वाहन के खलासी की भी मौत हो गई। हालांकि अब तक उसके नाम का नहीं पता चल पाया है। घटना के बाद से ही टै्रक्टर चालक फरार है।

स्थानीय लोगों ने घटना के विरोध में घातक वाहन को आग के हवाले सौंप कर आसनसोल के चित्तरंजन रोड संलग्र जेमारी मोड़ पर घंटो धरना प्रदर्शन किया। घटना की वजह से उक्त इलाके में ट्रैफिक की समस्या उतपन्न होने की खबर मिलते ही स्थानीय थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस ने ग्रामीण लोगों को जल्द से जल्द आरोपी चालक को गिरफ्तार करने का आश्वासन देते हुए उन्हें शांत कराया, जिसके बाद स्थिति सामान्य हुई। पुलिस वाहन चालक की तलाशी में जुट गई है। ईद से ठीक चंद दिनों पहले घर के चिरागों की मौत से रियाज के परिवार में मातम पसर गया है। इस दिन बच्चों के लिए उनके परिजन ईदी खरीदने वाले थे, आज उनकी कब्र पर आंसू बहा रहे हैं।

Home / Kolkata / बच्चों के लिए खरीदने थी ईदी पर आज कब्र पर बैठ बहा रहे आंसू…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो