बागबाजार बस्ती अग्निकांड में प्रभावित परिवारों की बेटियों को नि:शुल्क कराटे सिखाएगा जेकेआई

राज्यभर में प्राइमरी टेट की परीक्षा 31 जनवरी को
- परीक्षा के लिए एडिमट कार्ड जारी

By: Krishna Das Parth

Updated: 26 Jan 2021, 12:52 AM IST

कोलकाता. थर्ड कोलकाता कप कराटे चैंपियनशिप का आयोजन रविवार को देशबंधु पार्क में किया गया। इसमें 5 से 18 वर्ष के विभिन्न केटेगरी के लगभग 100 बच्चों ने हिस्सा लिया। लॉकडाउन के बाद कोलकाता में यह पहली प्रतियोगिता आयोजित हुई जिसमें स्कूली बच्चों ने खुली हवा में खुलकर अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया। इस मौके पर डब्लूबीटीआईडीसी के चेयरमैन दिनेश बाजाज, सिटी केबल के निदेशक तिनकौड़ी दत्ता, सामजिक कार्यकर्ता जाहिद अनवर, कम्यूनिटी पुलिस और सुकन्या प्रोजेक्ट के ओएसडी वर्गिस कुंजाचन, सीएनआई वेस्लेयान चर्च के प्रेसबाइटर इंचार्ज फादर मार्टिन पखारे और सात नंबर वार्ड के पार्षद व बोरो एक के एकाउंट्स कमेटी के चेयरमैन बापी घोष बतौर अतिथि मौजूद थे। इसका आयोजन जपान कराटे इंडिया (जेकेआई) ने किया किया। जपान कराटे इंडिया के प्रेसिडेंट काईयोशी पारस कुमार मिश्रा ने बताया कि बागबाजार बस्ती अग्निकांड से प्रभावित परिवारों की बेटियों को नि:शुल्क कराटे प्रशिक्षण जपान कराटे इंडिया की ओर से दिया जाएगा। प्रतियोगिता के दौरान इस बस्ती की 15 से ज्यादा लड़कियों ने यहां आकर कराटे के गुर भी सिखे।
---
राज्यभर में प्राइमरी टेट की परीक्षा 31 जनवरी को
- परीक्षा के लिए एडिमट कार्ड जारी

कोलकाता.
पश्चिम बंगाल बोर्ड ऑफ प्राइमरी एजुकेशन, कोलकाता ने टीचर एलिजिबिलिटी टेस्ट के एडमिट कार्ड जारी कर दिए हैं। एडमिट कार्ड आधिकारिक वेबसाइट पर जारी किए गए हैं। मालूम कि सीटीईटी की तरह ही यह परीक्षा 31 जनवरी को आयोजित की जाएगी। यह परीक्षा दोपहर 1 बजे से 3.30 बजे तक आयोजित की जाएगी। बिना एडमिट कार्ड के परीक्षा में प्रवेश नहीं मिलेगा। बिना मास्क के परीक्षा में एंट्री नहीं दी जाएगी।

जारी की गई हेल्प लाईन नंबर

टेट परीक्षा को लेकर किसी को कोई भी समस्या न हो इसके लिए हेल्प लाइन नंबर जारी किए गए हैं। किसी भी अभ्यर्थी को अगर कोई भी परेशनी होती है तो वे हेल्पलाइन 8902081201 पर कॉल कर समस्या का निवारण कर सकते हैं।

Krishna Das Parth Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned