scriptcut money in bengal – अब राज्य के मंत्री पर लगे कटमनी के आरोप | Now the Minister of State is charged with charges of cutmoney | Patrika News
कोलकाता

cut money in bengal – अब राज्य के मंत्री पर लगे कटमनी के आरोप

– उत्तर बंगाल कृषि विश्वविद्यालय के पूर्व कुलपति ने उठाई अंगुली

कोलकाताJul 11, 2019 / 02:45 pm

Renu Singh

kolkata west bengal

cut money in bengal – अब राज्य के मंत्री पर लगे कटमनी के आरोप

कूचबिहार

अब कटमनी (रिश्वत) लेने के आरोप उत्तर बंगाल विकास मंत्री रवीन्द्रनाथ घोष पर लगे हैं। उत्तर बंगाल कृषि विश्वविद्यालय के पूर्व कुलपति देवाशीष मजूमदार ने आरोप लगाया कि मंत्री ने उत्तर बंगाल के लोगों को नौकरी नहीं देकर दक्षिण बंगाल के कई लोगों को बतौर कटमनी लेकर नियुक्त किया है। पूर्व कुलपति ने सोशल मीडिया पर इस सिलसिले में एक पोस्ट किया है।
पोस्ट में उन्होंने दावा किया कि विश्वविदयालय में जितने भी गैर-शिक्षण कर्मचारियों की नियुक्ति हुई है वो सब कटमनी लेकर हुई है। यहां तक कि मुझे कोई अ’छा काम करने नहीं दिया। तत्कालीन परीक्षा नियामक ने भी कोई सहयोग नहीं किया। यदि किसी को विश्वविद्याालय में शोध करना है तो उसे सर कहकर कुछ लोगों के आगे पीछे घूमना होगा। वे नियुक्ति को लेकर किसी को अनुमति नहीं देते हैं क्योंकि शायद इससे कटमनी का खेल बंद हो जाएगा। देवाशीष मजूमदार ने कहा कि जिन लोगों ने उत्तर बंगाल कृषि विश्वविद्यालय के लिए जमीन दी थी, उन्हें कुछ नहीं मिला पर जिनका कोई योगदान नहीं है, उनके परिवार के परिजनों को नौकरी मिली है। इस तरह की कई बातें हैं।

Home / Kolkata / cut money in bengal – अब राज्य के मंत्री पर लगे कटमनी के आरोप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो