कोन्ननगर में प्रमोटर की दिनदहाड़े गोली मार कर हत्या

Shankar Sharma

Publish: Oct, 13 2017 12:25:31 (IST)

Kolkata, West Bengal, India
कोन्ननगर में प्रमोटर की दिनदहाड़े गोली मार कर हत्या

उत्तरपाड़ा थाना इलाके के कोन्ननगर स्थित हीरा लाल पाल कॉलेज के समीप गुरुवार को एक प्रमोटर की गोली मार कर हत्या कर दी गई

हुगली .उत्तरपाड़ा थाना इलाके के कोन्ननगर स्थित हीरा लाल पाल कॉलेज के समीप गुरुवार को एक प्रमोटर की गोली मार कर हत्या कर दी गई। पुलिस ने उसका नाम श्यामल दास (३०) बताया है। वह डानकुनी थाना इलाके के जगनाथपुर का निवासी था। पुलिस का कहना है कि इमारत बनाने के व्यवसाय से वह जुड़ा था। कोन्न नगर में अपना काम खत्म कर वह अपनी दुपहिया से घर लौट रहा था। उसी दौरान तीन युवक एक दुपहिया से आए। वे अपने मुंह को कपड़े से ढके हुए थे। करीब आने पर वे श्यामल को तीन गोलियां मारे। श्यामल की मौत निश्चित होने पर वे फरार हो गए।


गोलियों की आवाज सुनकर आस-पास के लोग वहां पहुंचे और श्यामल दास को अस्पताल ले गए जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। प्राथमिक जांच के बाद पुलिस का कहना है कि किसी पुरानी रंजीश के कारण उसकी हत्या की गई है। इस संबंध में जांच की जा रही है।

पिता ने की बेटे की हत्या
जलपाईगुड़ी . जलपाईगुड़ी के मालबाजार में १२ वर्ष के बेटे की हत्या के आरोप में पिता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोप है कि बिना बताए बेटे के मेले में जाने से नाराज पिता ने धारदार हथियार घोंपकर बेटे को मार डाला। पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है। मृतक किशोरा का नाम सुशान्त उंराव है।

आरोपी का नाम पिंटू उंराव है। सूत्रों के अनुसार मालबाजार के योगेशचन्द्र चाय बागान में यह घटना बुधवार की रात को घटी। परसो सुशान्त पिता को बताए बिना अपनी दीदी को लेकर पास के गांव में मेला देखने चला गया था। देर रात को दोनों भाई-बहन घर पहुंचे तब उनको देख वह खफा हो गया।

बुधवार की सुबह उसकी पत्नी और बेटी घर से बाहर जब गई तब पिता ने गुस्से में बेटे को उठाया और धारदार हथियार को उसके पेंट में घोंप दिया। बेटे के चिल्लाने की आवाज सुनकर स्थानीय लोग दौडक़र आए। लोगों ने हत्यारे पिता को पकडक़र पुलिस के हवाले कर दिया है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned