scriptटेरर मेकिंग मशीन है टीएमसी-पूनम महाजन | Terror-making machine is TMC-Poonam Mahajan | Patrika News
कोलकाता

टेरर मेकिंग मशीन है टीएमसी-पूनम महाजन

कहा, घुसपैठ पर अपना रुख करें स्पष्ट करें ममता

कोलकाताAug 11, 2018 / 09:06 pm

Rabindra Rai

kolkata west bengal

टेरर मेकिंग मशीन है टीएमसी-पूनम महाजन

कोलकाता

भारतीय जनता युवा मोर्चा की राष्ट्रीय अध्यक्ष पूनम महाजन ने कोलकाता के मेयो रोड में शनिवार को भारतीय जनता युवा मोर्चा की युवा स्वाभिमान सभा में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी पर जमकर हमला किया। उन्होंने टीएमसी का मतलब टेरर मेकिंग मशीन बताया। उन्होंने दावा किया कि घुसपैठ के मुद्दे पर ममता ने पलटी मारी है। पहले उन्हें इस बात का जवाब देना होगा कि उन्होंने ऐसा क्यों किया। हमें लगता है कि तृणमूल को राष्ट्रीय सुरक्षा के मुद्दे पर राजनीति करना बंद कर देना चाहिए। पूनम महाजन ने कहा कि दीदी को जवाब देने के लिए हमारे भाई अमित शाह आए हैं। उन्होंने रैली में मौजूद भारी भीड़ की ओर इशारा करते हुए कहा कि यह तो अभी ट्रेलर है पिक्चर अभी बाकी है।
यू-टर्न दीदी हैं ममता
भाजपा नेता ने कहा कि परिवर्तन जनता का नहीं बल्कि टीएमसी के लोगों का हुआ है। ममता दीदी मां, माटी, मानुष का मुद्दा लेकर आगे बढ़ रही थी, लेकिन उनके मन में ममता नहीं थी। उन्हें मैं यू-टर्न दीदी कहती हूं। मानुष यहां का तकलीफों का सामना कर रहा है और ममता अमानुष की तरह आगे बढ़ रही है टीएमसी। यह टीएमसी टेरर मेकिंग मशीन बन चुकी है। ममता ने पश्चिम बंगाल को बांग्लादेश बना दिया। हम टीएमसी को खत्म करने की यहीं से कसम लेते हैं और तृणमूल कांग्रेस को खत्म करके दिखाएंगे।
कुचला जा रहा लोकतंत्र को
पश्चिम बंगाल में लोकतंत्र के खतरे में होने का आरोप लगाते हुए महाजन ने कहा कि तृणमूल भाजपा कार्यकर्ताओं को अमित शाह के रैली स्थल पर पहुंचने से रोकने के लिए हर तरीका आजमा रही थी।
उन्होंने कहा कि रोजाना हमारे कार्यकर्ताओं को निशाना बनाया जाता है। कल से हमें रिपोर्टें मिल रही हैं कि हमारे कार्यकर्ताओं पर हमला किया जा रहा है और उन्हें रैली में आने से रोका जा रहा है। उन्होंने कहा कि यह देखना काफी दर्दनाक है कि कैसे तृणमूल शासन के अधीन राज्य में लोकतंत्र को कुचला जा रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो