scriptतस्करों के चंगुल से बची बंगाल की तीन किशोरियां | Three teenage girls from Bengal survived the clutches of smugglers | Patrika News
कोलकाता

तस्करों के चंगुल से बची बंगाल की तीन किशोरियां

-बेंगलुरू हवाईअड्डे से बरामद

कोलकाताAug 19, 2019 / 02:42 pm

Vanita Jharkhandi

kolkata west bengal

तस्करों के चंगुल से बची बंगाल की तीन किशोरियां

 

 

कोलकाता . उत्तर 24 परगना के अशोक नगर थाना इलाके के नेताजी पल्ली से अपहृत 3 किशोरियों को बेंगलुरू हवाईअड्डे से बरामद कर लिया गया। पुलिस का अनुमान है कि उनको तस्करी करने की योजना थी। इस बीच पुलिस ने उनको पकड़ लिया। यहां वापस लाने के बाद तीनों को फिलहाल होम में भेज दिया गया है।
पुलिस सूत्रों का कहना है कि तीनों किशोरियों को अच्छी नौकरी दिलाने का लालच देकर तस्कर यहां से उन्हें बहला-फुसलाकर ले गए थे। तीनों नाबालिग लड़कियां 10 अगस्त को लापता हुई थी। ढूंढने पर भी जब तीनों को कोई पता नहीं चला, तो उनके परिजनों ने 11 अगस्त को थाने में शिकायत दर्ज कराई। इसके बाद मोबाइल ट्रेस करने पर पता चला कि तीनों बेंगलुरू एयरपोर्ट पर है। अशोक नगर थाने की पुलिस ने सीधे हवाई अड्डे स्थित थाने से सम्पर्क किया और तीनों किशोरियों को पकड़कर रखने का निर्देश दिया। एयरपोर्ट के सुरक्षा प्रहरी ने तीनों किशोरियों को पकड़कर उक्त थाने को सौंप दिया। वहां से तीनों को रविवार को अशोकनगर थाने में लाया गया। तीनों को फिलहाल होम में भेज दिया गया है। पुलिस के पूछताछ पर तीनों ने बताया कि एक युवक ने उनको अच्छी नौकरी दिलाने के लिए बेंगलुरू ले गया था। वहां से कहीं और ले जाने वाला था। तभी पुलिस ने उन्हें पकड़ लिया। इस तरह तस्करी होने से तीनों किशोरियां बच गई। जिस व्यक्ति ने उन तीनों को अपने साथ लेकर गया था, वह फरार हो गया है। उसकी तलाश की जा रही है।

Home / Kolkata / तस्करों के चंगुल से बची बंगाल की तीन किशोरियां

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो