scriptWest Bengal: विधानसभा उपचुनाव को लेकर चुनाव आयोग से मिलेगी तृणमूल | TMC will meet Election Commission regarding assembly by-election | Patrika News
कोलकाता

West Bengal: विधानसभा उपचुनाव को लेकर चुनाव आयोग से मिलेगी तृणमूल

तृणमूल कांग्रेस के मुख्य सचेतक सुखेन्दु शेखर रॉय ने शनिवार को बताया कि अब राज्य के विधानसभा उपचुनाव के रास्ते में कोरोना बाधा नहीं है। पार्टी के नेता जल्द ही केन्द्रीय चुनाव आयोग से मिलकर उसे राज्य में कोरोना संक्रमण की मौजूदा स्थिति के बारे में अवगत कराएंगे और जल्द ही बंगाल के सात विधानसभा के उपचुनाव कराने की मांग करेंगे।

कोलकाताAug 22, 2021 / 01:28 am

Manoj Singh

West Bengall: विधानसभा उपचुनाव को लेकर चुनाव आयोग से मिलेगी तृणमूल

West Bengall: विधानसभा उपचुनाव को लेकर चुनाव आयोग से मिलेगी तृणमूल

आयोग को कोरोना संक्रमण कम होने के बारे में बताने के लिए संग्रह कर रही है डेटा- सुखेन्दु शेखर रॉय
कोलकाता
राज्यसभा में तृणमूल कांग्रेस के मुख्य सचेतक सुखेन्दु शेखर रॉय ने शनिवार को बताया कि अब राज्य के विधानसभा उपचुनाव के रास्ते में कोरोना बाधा नहीं है। पार्टी के नेता जल्द ही केन्द्रीय चुनाव आयोग से मिलकर उसे राज्य में कोरोना संक्रमण की मौजूदा स्थिति के बारे में अवगत कराएंगे और जल्द ही बंगाल के सात विधानसभा के उपचुनाव कराने की मांग करेंगे।
उल्लेखनीय है कि चुनाव आयोग ने कोरोना काल में राज्य के पांच विधानसभा के उपचुनाव और दो विधानसभा के चुनाव कराने को लेकर सभी दलों को अपना 30 अगस्त तक अपना विचार व्यक्त करने को कहा था। सुखेंदु शेखर रॉय ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस चुनाव आयोग को समय पर अपने विचार से अवगत करेगी। अगर आयोग राज्य सरकार का विचार जानता चेहेगी तो सरकार भी समय पर सूचित करेगी।
तृणमूल (टीएमसी) के सूत्रों के अनुसार, आयोग को कोरोना की स्थिति के बारें तथ्य देने के लिए पार्टी भवानीपुर, खरादहा, गोसाबा, शांतिपुर, जंगीपुर, समशेरगंज, दिनहाटा में कोरोना संक्रमण से संबंधित डेटा संग्रह कर रही है। इन क्षेत्रों में कोरोना संक्रमण लगभग नहीं के बराबर है। समशेरगंज के जंगीपुर में पिछले सप्ताह एक भी कोरोना संक्रमित नहीं पाया गया। दिनहाटा में कुल दो से चार लोग ही संक्रमित पाए गए हैं। मुख्यमंत्री के चुनाव क्षेत्र रहा भवानीपुर, शांतिपुर और गोसाबा में भी कोरोना संक्रम नहीं के बराबर है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो