scriptयूपी की गाड़ी सिलीगुड़ी में बेचने का प्रयास, 3 गिरफ्तार | UP carriage attempt to sell in Siliguri, 3 arrested | Patrika News
कोलकाता

यूपी की गाड़ी सिलीगुड़ी में बेचने का प्रयास, 3 गिरफ्तार

– गाड़ी चोर गिरोह का पता लगाने की कोशिश में है पुलिस

कोलकाताJul 18, 2018 / 08:44 pm

Vanita Jharkhandi

kolkata west bengal

यूपी की गाड़ी सिलीगुड़ी में बेचने का प्रयास, 3 गिरफ्तार

 

सिलीगुड़ी . उत्तर प्रदेश से चोरी की गई गाड़ी को सिलीगुड़ी में एक वकील को बेचने की योजना थी पर पुलिस ने गाड़ी सहित तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। उनके नाम कबीर हुसैन, अर्णव सरकार तथा शिशिरेष राय है। सूत्रों के अनुसार सिलीगुड़ी पुलिस कमिशनरेट खुफिया विभाग के अधिकारियों ने सोमवार की देर रात दार्जिलिंग मोड़ स्थित एक गैरेज से चोरी की गई गाड़ी के साथ ही तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। इस गाड़ी में नम्बर प्लेट नहीं लगी थी। कबीर गैरज मालिक है। कबीर जलपाईगुड़़ी के मेटली का रहने वाला है बाकी के दोनों दार्जिलिंग मोड़ के रहने वाले है। तीनों आरोपी को मंगलवार को अदालत में पेश किया गया आरोपियों को 10 दिनों की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है। डीडी विभाग के उप पुलिस आयुक्त नगेन्द्र त्रिपाठी ने बताया कि हमारे पास खबर थी कि उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से नई एक गाड़ी चोरी हुई है जिसे यहां एक वकील को बेचने की तैयारी थी। गाड़ी बेचने के पहले ही तीनों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस तीनों से पूछताछ करके गाड़ी चोर गिरोह का पता लगाने की कोशिश में है।

 

 

6 दिनों से लापता महिला का सुराग नहीं

– पति ने जताई अपहरण की आशंका
कोलकाता . उत्तर 24 परगना के जगदल थाना इलाके से लापता महिला का ६ दिनों से सुराग नहीं लगा है। लापता महिला का नाम नमिता घोष सरकार (28) है। वह 11 जुलाई की सुबह घर से निकली थी। उसके बाद से ही उसका पता नहीं चल रहा है। गुमशुदा के पति कमल ने आशंका जताई है कि उनकी पत्नी का किसी गिरोह ने अपहरण किया है। उन्होंने बताया कि गुम होने के बाद एक बार ही उनकी फोन पर बात हुई है। जिसमें वह रो रही थी। वह कुछ बोल पाती उसके पहले ही फोन कट गया और उसके बाद फोन स्विच ऑफ हो गया। दोनों की शादी सात साल पहले हुई थी। उनकी कोई संतान नहीं है। इसको लेकर वह काफी दुखी थी।

 

Home / Kolkata / यूपी की गाड़ी सिलीगुड़ी में बेचने का प्रयास, 3 गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो