कहां मांगी नेताजी ने मकान दिलाने के नाम पर महिला की अस्मत? जानिए यहां

कहां मांगी  नेताजी ने मकान दिलाने के नाम पर महिला की अस्मत? जानिए यहां
कहां मांगी नेताजी ने मकान दिलाने के नाम पर महिला की अस्मत? जानिए यहां

Shishir Sharan Rahi | Updated: 11 Sep 2019, 02:34:03 PM (IST) Kolkata, Kolkata, West Bengal, India

रिपोर्ट दर्ज तो आरोपी फरार, खडग़पुर जिले के गुडग़ुड़ीपाल थाने की घटना

खडग़पुर. पश्चिम बंगाल में सरकारी मकान दिलाने का लालच देकर प्रदेश की सत्तारूढ़ पार्टी टीएमसी के एक नेताजी ने महिला से उसकी अस्मत ही मांग डाली। मामले ने जब तूल पकड़ा और पुलिस में रिपोर्ट दर्ज हुई, तो नेताजी फरार हो गए। जी हां, यह सनसनीखेज मामला बंगाल के खडग़पुर जिले की है। जिले के गुडग़ुड़ीपाल थाने के मेदिनीपुर सदर ब्लॉक के मनिदह पंचायत अन्तर्गत बेनाशुली गांव के नयाग्राम इलाके में सरकारी येाजना के तहत मकान दिलाने का लालच देकर एक तृणमूल नेता ने महिला को कुप्रस्ताव दिया। मामले में जैसे ही पुलिस में रिपोर्ट दर्ज हुई, तो आरोपी नेता फरार हो गया। उधर इस घटना के बाद इलाके में तनाव व्याप्त है। पुलिस के अनुसार आरोपी की पहचान किशोर दंडपथ के रूप में हुई। प्रधानमंत्री ग्रामीण आवास योजना के तहत ब्लॉक स्तर पर सरकारी मकान निर्माण का कार्य जारी है। हितग्राहियों के चयन के लिए सर्वे किए जा रहा है। आरोप है सर्वे कर्मी के जाने के बाद आरोपी ने पीडि़ता को मकान दिलाने का प्रलोभन देकर पहले कुप्रस्ताव दिया। फिर जबरन हाथ पकडक़र छेड़छाड़ करने लगा। जैसे-तैसे महिला ने अपने आप को उसके चंगुल से छुड़ाया और घर से बाहर निकल शोरगुल मचाया।
घटना के बाद गरमाई राजनीति

शोर सुन मौके पर ही ग्रामीण जुटे और आरोपी फरार हो गया। रिपोर्ट दर्ज होने के बाद पुलिस घटना की जांच करते हुए आरोपी की तलाश में जुटी है। उधर इस घटना के बाद इलाके में राजनीतिक सरगर्मी तेज हो गई है। इलाके के भाजपा नेता सुजय दास ने घटना की भत्र्सना करते हुए कहा कि सरकारी मकान दिलाने के लिए किसी महिला को कुप्रस्ताव देना बड़ी शर्म की बात है। उन्होंने जल्द से जल्द आरोपी की गिरफ्तारी की मांग की। जबकि तृणमूल जिलाध्यक्ष अजित माइती ने कहा कि उनकी पार्टी इस तरह की किसी गलत हरकत का समर्थन नहीं करती अगर सही में गलती हुई है तो आरोपी को सख्त सजा मिलेगी।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned