डांसर के साथ तृणमूल नेता ने किया भडक़ाऊ डांस, तो भडक़ गई भाजपा, कहां? जानिए यहां

WEST BENGAL NEWS_ TMC LEADER DANCE WITH DANCER--पश्चिम बंगाल के हुगली जिले की घटना, डांसर के साथ डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल, भाजपा ने की आलोचना, पारिवारिक अनुष्ठान में डांसर के साथ जमकर लगाए ठुमके

कोलकाता. जब एक डांसर के साथ बंगाल की सत्तारूढ़ पार्टी टीएमसी के एक नेता ने किया भडक़ाऊ डांस, तो प्रदेश की विपक्षी पार्टी भाजपा बिफर गई। मामला पश्चिम बंगाल के हुगली जिले के धनियाखाली का है। धनियाखाली एक नंबर पंचायत प्रधान शफीक उल इस्लाम का एक डांसर के साथ नृत्य का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया जिसकी भाजपा ने तीखी आलोचना की है। सूत्रों के अनुसार तृणमूल पंचायत प्रधान सेवक उल इस्लाम के तरफ से एक पारिवारिक अनुष्ठान का आयोजन हुआ था जिसमें नृत्य के लिए डांसर को बुलाया गया था। उसी डांसर के साथ तृणमूल नेता ने स्टेज पर जमकर ठुमके लगाए जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। भाजपा की ओर से हुगली जिला सांगठनिक अध्यक्ष सुबीर नाग ने आरोप लगाते हुए बताया कि तृणमूल जनप्रतिनिधियों की यही संस्कृति है। उधर तृणमूल कांग्रेस जिलाध्यक्ष दिलीप यादव ने बताया कि तृणमूल कांग्रेस को भाजपा से संस्कृति सीखने की या ज्ञान लेने की कोई जरूरत नहीं क्योंकि तृणमूल कांग्रेस की संस्कृति कई गुना सभ्य है। इस मामले में पूरी जानकारी लेने के बाद किसी निष्कर्ष पर पहुंचेंगे। फिलहाल पंचायत प्रधान अभी अवकाश पर हैं वापस काम पर लौटने पर उनसे इस घटना की विस्तृत जानकारी ली जाएगी।

Shishir Sharan Rahi
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned