scriptपश्चिम बंगाल: संदेशखाली हिंसा पर तृणमूल सांसद नुसरतजहां ने आखिर क्या कहा… | West Bengal: what newly MP Nusratjahan said on Sandeshkhali violence | Patrika News
कोलकाता

पश्चिम बंगाल: संदेशखाली हिंसा पर तृणमूल सांसद नुसरतजहां ने आखिर क्या कहा…

पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना में तृणमूल कांग्रेस और भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच हिंसक झड़पों के एक दिन बाद बसीरहाट की नवनिर्वाचित सांसद नुसरतजहां ने रविवार को शांति की अपील की।

कोलकाताJun 09, 2019 / 04:29 pm

Prabhat Kumar Gupta

kolkata west bengal

पश्चिम बंगाल: संदेशखाली हिंसा पर तृणमूल सांसद नुसरतजहां ने आखिर क्या कहा…


कोलकाता
पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना में तृणमूल कांग्रेस और भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच हिंसक झड़पों के एक दिन बाद बसीरहाट की नवनिर्वाचित सांसद नुसरतजहां ने रविवार को शांति की अपील की। हिंसक झड़पों में दोनों पार्टियों के कम से कम आठ लोगों के मारे जाने की आशंका है। हालांकि आधिकारिक तौर पर 4 लोगों के मारे जाने की बात कही जा रही है। पुलिस सूत्रों के अनुसार, शनिवार को बसीरहाट संसदीय निर्वाचन क्षेत्र के तहत संदेशखली के हाटगाछी इलाके में झड़प के दौरान तृणमूल कांग्रेस के एक व भाजपा के दो कार्यकर्ताओं सहित तीन राजनीतिक कार्यकर्ता मारे गए। हालांकि, भाजपा ने दावा किया है कि उनके पांच कार्यकर्ताओं की गोली मारकर हत्या की गई है, जबकि सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस ने आरोप लगाया कि उनके तीन लोगों की हत्या की गई है।
बांग्ला फिल्म अभिनेत्री से तृणमूल कांग्रेस की सांसद बनीं नुसरतजहां ने कहा कि मामले को देखा जा रहा है और चीजें नियंत्रण में हैं। हम सभी को अब शांति की अपील करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि वह मानवता और धर्मनिरपेक्षता के साथ खड़ी हैं। वह उन लोगों के परिवारों के लिए प्रार्थना कर रही हैं जिन्होंने अपना जीवन खो दिया है। भले ही वे किसी भी पार्टी से जुड़े हों। मानवता पहले है। उन्होंने सबसे सहयोग का आग्रह किया। नुसरतजहां ने कहा कि वह अपने मीडिया के दोस्तों से हमारे साथ सहयोग का आग्रह करती हैं। बसीरहाट संवेदनशील क्षेत्र है, लेकिन हमें सुनिश्चित करना होगा कि वहां के लोग सुरक्षित हों और उन्हें परेशानी नहीं हो।

Home / Kolkata / पश्चिम बंगाल: संदेशखाली हिंसा पर तृणमूल सांसद नुसरतजहां ने आखिर क्या कहा…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो