scriptModel: क्यों मौत के मुंह में समाती मॉडल | Why the model succumbing to death | Patrika News
कोलकाता

Model: क्यों मौत के मुंह में समाती मॉडल

city of joy में एक और मॉडल का फंदे पर लटका शव मिला है। 15 दिन में इस तरह की तीसरी घटना से लोग सकते में हैं। बड़ा सवाल है कि आखिर क्यों ये Model मौत के मुंह में समाती जा रही हैं।

कोलकाताMay 27, 2022 / 06:39 pm

Rabindra Rai

Model: क्यों मौत के मुंह में समाती मॉडल

Model: क्यों मौत के मुंह में समाती मॉडल

एक और मॉडल का शव मिला
परिवार बोला आत्महत्या
मृतक मॉडल की थी दोस्त थी
कोलकाता. सिटी ऑफ ज्वाय में एक और मॉडल का फंदे पर लटका शव मिला है। 15 दिन में इस तरह की तीसरी घटना से लोग सकते में हैं। पहले बांग्ला धारावाहिकों की अभिनेत्री पल्लवी डे, फिर मॉडल बिदिशा डे मजूमदार और अब मॉडल तथा अभिनेत्री मंजूषा नियोगी का शव पाटुली स्थित घर से फंदे से लटका पाया गया। बड़ा सवाल है कि आखिर क्यों ये मॉडल मौत के मुंह में समाती जा रही हैं। मंजूषा के परिजन उसके इस कदम को आत्महत्या बता रहे है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

उनकी मौत, ये सदमे में
मृतका के परिजनों के मुताबिक बिदिशा के साथ मंजूषा की दोस्ती थी। उसकी मौत के बाद से वह सदमे में थी। उसने अपनी मां से कहा था कि वह भी आत्महत्या कर लेगी। गुरुवार की रात को उसने अपने कमरे में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

पहले भी की कोशिश
मृतका की मां के मुताबिक उसकी पुत्री जिद्दी स्वभाव की थी। एक बार जो जिद पकड़ ली उसे पूरा करके रहती थी। कुछ महीनों पहले ही उसकी शादी हुई थी। एक बार पहले भी उसने आत्महत्या का प्रयास किया था। उसके जमाई ने उस समय उसे ऐसा करने से रोका था।

अवसाद से घिरी
मृतका के परिजनो के मुताबिक बिदिशा की मौत के बाद से मंजूषा अवसाद से घिरी हुई थी। इसके साथ ही उसके करियर में काम की कमी की बात भी सामने आ रही है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

15 दिन में तीसरी घटना
मंजूषा के करीबियों के मुताबिक वह उभरती हुई मॉडल थी। इसके साथ ही उसने कई बांग्ला धारावाहिकों में छोटे मोटे रोल किए थे। कांची धारावाहिक में वह नर्स के रोल में दिखाई दी थी। पिछले तीन दिन में किसी मॉडल के आत्महत्या की यह दूसरी घटना है। 15 दिन पहले अभिनेत्री पल्लवी डे फंदे पर लटकी पाई गई थी।

Home / Kolkata / Model: क्यों मौत के मुंह में समाती मॉडल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो