scriptजंगल गया था फोटू मशरूम ढूंढने, मिल गई पेड़ पर लटकती हुई लड़का-लड़की की लाश | Chhattisgarh Police found two dead body hang on tree in Kondagaon | Patrika News
कोंडागांव

जंगल गया था फोटू मशरूम ढूंढने, मिल गई पेड़ पर लटकती हुई लड़का-लड़की की लाश

Chhattisgarh Crime News: फोटू मशरूम की तलाश में भटकते हुए वह जंगल के काफी अंदर चला गया। जंगल के रास्ते में महुए के पेड़ पर लाश लटक रही थी। लाश को देखकर उसके होश फाख्ता हो गए

कोंडागांवJul 15, 2019 / 08:35 pm

Karunakant Chaubey

honor killing

जंगल में गया था फोटू मशरूम ढूंढने, मिल गई पेड़ पर लटकती हुई लड़का-लड़की की लाश

कोंडागांव. Chhattisgarh Crime News: जिले के उमरगांव इलाके का रहने वाला एक युवक रोज की तरह फोटू मशरूम ढूंढने निकला था। फोटू मशरूम की तलाश में भटकते हुए वह जंगल के काफी अंदर चला गया। जंगल के रास्ते में महुए के पेड़ पर लाश लटक रही थी। लाश को देखकर उसके होश फाख्ता हो गए। घबराया हुआ युवक वापस अपने गांव लौट आया और पूरी घटना गांव वालों को बतायी।

उत्तर प्रदेश के लड़के से छत्तीसगढ़ की लड़की ने फ़ोन पर दोस्ती की व्हाट्सअप पर प्यार किया और फिर…

गांव वालों को जब इस घटना के बारे में पता चला तो उन्होंने इसकी सुचना पुलिस को दी। सुचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मुआयना किया। जब मृतकों की तलाशी ली गयी तो लड़के के जेब से आधार कार्ड बरामद हुआ जिसके आधार पर उसकी पहचान संतोष यादव (उम्र 25 वर्ष) के रूप में हुई। मृतक अरंडी केशकाल का रहने वाला था।

बीवी के प्यार की कीमत जवान को अपनी जान देकर चुकानी पड़ी, पुलिस ने किया सनसनीखेज खुलासा

जबकि लड़की की शिनाख्त नहीं हो सकी। प्रथम दृष्टया यह ऑनर किलिंग का लग रहा है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आगे की कार्यवाही कर रही है।

Home / Kondagaon / जंगल गया था फोटू मशरूम ढूंढने, मिल गई पेड़ पर लटकती हुई लड़का-लड़की की लाश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो