उत्तर प्रदेश के लड़के से छत्तीसगढ़ की लड़की ने फ़ोन पर दोस्ती की व्हाट्सअप पर प्यार किया और फिर...

उत्तर प्रदेश के लड़के से छत्तीसगढ़ की लड़की ने फ़ोन पर दोस्ती की व्हाट्सअप पर प्यार किया और फिर...

Karunakant Chaubey | Updated: 14 Jul 2019, 09:09:52 PM (IST) Raipur, Raipur, Chhattisgarh, India

Chhattisgarh Crime News: छत्तीसगढ़ के जरहा इलाके की एक युवती को एक अनजान नम्बर से फोन आया। इसके बाद दोनों एक दूसरे से नियमित फोन पर बात करने लगे और दोनों में दोस्ती हो गयी । व्हाट्सएप्प पर दोनों ने एक दूसरे का दीदार किया और धीरे धीरे दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया

रायपुर. Chhattisgarh Crime News: कहते हैं इश्क़ हवा की तरह है उसे बाँधा नहीं जा सकता है। इसी बात को सच करती हुई एक घटना छत्तीसगढ़ के जरहा इलाके में घटित हुई है। जहाँ एक युवती युवती को उत्तर प्रदेश के एक लड़के से प्यार हो गया और दोनों ने साथ जीने मरने की कसम खा ली।

छत्तीसगढ़ के जरहा इलाके की एक युवती को एक अनजान नम्बर से फोन आया। इसके बाद दोनों एक दूसरे से नियमित फोन पर बात करने लगे और दोनों में दोस्ती हो गयी । व्हाट्सएप्प पर दोनों ने एक दूसरे का दीदार किया और धीरे धीरे दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया।

कोर्ट में पेश हुए बुजुर्ग ने जब सुनाई दर्द भरी फ़रियाद तो भावुक जज ने जो किया वो है काबिले तारीफ

प्यार इस कदर परवान चढ़ा की युवती रामपुर के युवक के साथ 11 जुलाईको घर से भाग निकली। परिवार वालों के काफी खोजबीन के बाद भी जब युवती का पता नहीं चल सका तो उन्होंने 12 जुलाई को थाने में रिपोर्ट लिखवाई। 13 जुलाई को कहीं जाने के लिए प्रेमी युगल भदोही स्टेशन पहुंच गए। आरपीएफ उपनिरीक्षक दूधनाथ मिश्रा को उन्हें देखकर शक हुआ तो उन्होंने पूछताछ शुरू कर दी।

पुलिस के जांच की गति देख कछुए को भी आ जायेगी शर्म, 4 साल बाद भी आरोपी काट रहे मौज

पूछताछ के दौरान किशोरी रोने लगी और पूरी बात उन्हें बता दी। आरपीएफ चौकी इंचार्ज एके सिंह ने छत्तीसगढ़ पुलिस से संपर्क कर उन्हें पूरी घटना से अवगत कराया। 14 जुलाई को सुबह मुंगेली के थाना जरहा (छत्तीसगढ़) से आए उपनिरीक्षक जेके राठौर उन्हें अपने साथ ले गए।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned