scriptकोरबा में हादसा! तेज रफ्तार ट्रक ने 6 साल की बच्ची को कुचला, मौके पर हुई मौत…नाराज ग्रामीणों में किया चक्काजाम | Accident in Korba: Truck crushes 6 year old girl, dies | Patrika News
कोरबा

कोरबा में हादसा! तेज रफ्तार ट्रक ने 6 साल की बच्ची को कुचला, मौके पर हुई मौत…नाराज ग्रामीणों में किया चक्काजाम

Truck crushes innocent girl in Korba: तेज रफ्तार पिकअप ने छह साल की बच्ची को कटघोरा क्षेत्र में टक्कर मार दिया। गंभीर चोट लगने से बच्ची की मौत हो गई। पुलिस केस दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

कोरबाMar 09, 2024 / 03:02 pm

Khyati Parihar

korba_accident_news.jpg
Korba Road Accident: तेज रफ्तार पिकअप ने छह साल की बच्ची को कटघोरा क्षेत्र में टक्कर मार दिया। गंभीर चोट लगने से बच्ची की मौत हो गई। पुलिस केस दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।
घटना शुक्रवार दोपहर लगभग ढाई बजे की बताई जा रही है। कोरबा से पिकअप गैस सिलेंडर लेकर पेंड्रा की तरफ जा रही थी। इस बीच कटघोरा थाना क्षेत्र में ग्राम जटगा के पास पिकअप ने सड़क पार कर रही एक बच्ची को टक्कर मार दिया। बच्ची को गंभीर चोंटे आई। उसने घटनास्थल पर दम तोड़ दिया। घटना की सूचना मिलते ही ग्रामीण बड़ी संख्या में मौके पर एकत्र हो गए। उन्होंने आने-जाने वाली गाड़ियों को रोक दिया। मुआवजे की मांग को लेकर चक्काजाम किया। इससे तनाव बढ़ने लगा।
यह भी पढ़ें

CG Board Exam 2024: 10वीं-12वीं के छात्रों को मिलेंगे बोनस अंक, इतने अंक का होगा लाभ…शिक्षा विभाग ने भेजा प्रस्ताव

Truck crushes innocent girl in Korba: माहौल खराब होता देख पुलिस एक टीम घटनास्थल पर पहुंची। ग्रामीणाें को समझाईश दी गई। लेकिन ग्रामीणों का कहना है कि जब तक बच्ची की परिवार को प्रशासन की ओर से आर्थिक सहायता उपलब्ध नहीं कराई जाती। तब तक चक्काजाम नहीं खोला जाएगा। प्रशासन ने ग्रामीणों से बातचीत की। करीब साढे़ तीन घंटे की कोशिश के बाद मामला शांत हुआ। प्रशासन की ओर से मृतक के परिवार को मुआवजा की घोषणा की गई। पुलिस ने चालक को गिरफ्तार कर लिया है। मामले की जांच कर रही है।

Home / Korba / कोरबा में हादसा! तेज रफ्तार ट्रक ने 6 साल की बच्ची को कुचला, मौके पर हुई मौत…नाराज ग्रामीणों में किया चक्काजाम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो