नशे में धुत कार चालक ने पहले सीताफल से भरे पिकअप को ठोका, फिर ढाबे में घुसा दी कार

Accident: कटघोरा थाना क्षेत्र के जेंजरा बायपास की घटना, बाल-बाल बचे लोग, नशे में धुत था कार चालक

कोरबा. नशे में धुत कार चालक ने पहले तो सीताफल लोड पिकअप को जोरदार टक्कर मार दी। उसके बाद भी रफ्तार कम नहीं हुई और कार सड़क किनारे एक ढाबे में जा घुसी। कार चालक नशे में बताया जा रहा है। स्थानीय लोगों ने युवक की जमकर खबर ली।
गुरुवार की शाम चार बजे कटघोरा थाना क्षेत्र के जेंजरा बायपास में कार चालक सीजी १२ एवाय ५७५५ कटघोरा की तरफ आ रही थी। बायपास मार्ग पर ही कार चालक ने लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए एक पिकअप को जोरदार टक्कर मार दी। पिकअप में सीताफल लोड था। टक्कर से पिकअप सड़क पर पलट गई और सीताफल सड़क पर फैल गया।

Read More: लौह पुरुष की प्रतिमा का लोकार्पण करने जांजगीर पहुंचे सीएम, केंद्र सरकार को आड़े हाथों लेते हुए ये कहा...

नशे में धुत कार चालक ने पहले सीताफल से भरे पिकअप को ठोका, फिर ढाबे में घुसा दी कार

कार चालक की रफ्तार इसके बाद भी कम नहीं हुई। १० मीटर की दूरी पर सड़क किनारे एक ढाबे पर चालक ने कार को घुसा दी। सुखद पहलू रहा कि उस वक्त वहां कोई मौजूद नहीं था। आक्रोशित लोगों ने जब कार चालक को बाहर निकाला तो वह नशे में धुत था। लोगों ने कार चालक की जमकर खबर ली। सूचना पर पहुंची कटघोरा पुलिस ने कार चालक को पकड़ लिया है। उसके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।

Vasudev Yadav Desk
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned