scriptराजनीतिक दल चुनाव जीतने अपना रहे हथकंडे, पुलिस ने एक बोलेरो से चार पेटी देशी शराब किया जब्त | Four boxes seized indigenous liquor | Patrika News
कोरबा

राजनीतिक दल चुनाव जीतने अपना रहे हथकंडे, पुलिस ने एक बोलेरो से चार पेटी देशी शराब किया जब्त

– सरकारी दुकानों का शराब मतदाताओं के बीच बांटे जाने से आबकारी विभाग सवालों के घेरे में

कोरबाNov 09, 2018 / 06:41 pm

Shiv Singh

राजनीतिक दल चुनाव जीतने अपना रहे हथकंडे, पुलिस ने एक बोलेरो से चार पेटी देशी शराब किया जब्त

राजनीतिक दल चुनाव जीतने अपना रहे हथकंडे, पुलिस ने एक बोलेरो से चार पेटी देशी शराब किया जब्त

कोरबा. मतदान में १० दिन बाकी है, लेकिन राजनीतिक दल चुनाव को प्रभावित करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे है। जीत के लिए पार्टियां शराब और समान बांटने में लगी है। ऐसे ही एक मामला कटघोरा विधानसभा क्षेत्र में उजागर हुआ है। पुलिस ने एक बोलेरो को पकड़ा है। उसमें चार पेटी देशी शराब मिला है। पेटियों में १५२ पॉव शराब है। पुलिस ने जब्त किए गए बोलेरो सीजी १२ एएस ४१७९ के मालिक और चालक की तलाश कर रही है। अभी यह स्पष्ट नहीं हुआ है कि शराब किस राजनीतिक दल का है, लेकिन शराब की बोतल पर छत्तीसगढ़ प्रदाय क्षेत्र लिखा हुआ है। इससे आशंका है कि शराब सरकार दुकानों से उठाई गई होगी।

सवालों के घेरे में आबकारी विभाग
सरकारी दुकानों का शराब मतदाताओं के बीच बांटे जाने से आबकारी विभाग सवालों के घेरे में है। घटना ने स्पष्ट कर दिया है कि राजनीतिक दल शराब दुकानों से थोक शराब उठाकर बांटने की कोशिश में है। जबकि विभाग निगरानी की बात कहकर मामले का पल्ला झाडऩे में लगा हुआ है।

यह भी पढ़ें
कोलकाता में 11 नवंबर को स्टैंडराइजेशन कमेटी की बैठक, जानें किस बात पर होगी चर्चा और कौन-कौन होंगे शामिल

कांग्रेस बोली भाजपा का शराब
इधर, कांग्रेस का आरोप है कि जीत के लिए भाजपा कटघोरा में शराब बंटवा रही है। कटघोरा से कांग्रेस प्रत्याशी पुरुषोत्तम कंवर के पुत्र धनंजय ने पुलिस को बताया है कि गुरुवार की शाम सात बजे वे अपनी टीम के साथ अखरापाली की ओर जा रहे थे। उन्होंने अंधेरे में खड़ी एक बोलेरो को देखा। धनंजय का आरोप है कि उस पर भाजपा के कार्यकर्ता थे। धनंजय गाड़ी के पास पहुंचा। कार्यकर्ता और ड्राइवर बोलेरो छोड़कर भाग गए। घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस केस दर्जकर पतासाजी कर रही है।

– कांग्रेस पार्टी ने अखरापाली में शराब पकड़कर पुलिस को सौंपी है। शराब किसकी है? इसकी केस दर्जकर जांच की जा रही है- विजय चेलक, थानेदार, कुसमुंडा

Home / Korba / राजनीतिक दल चुनाव जीतने अपना रहे हथकंडे, पुलिस ने एक बोलेरो से चार पेटी देशी शराब किया जब्त

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो