scriptशराबी दादा की करतूत से तंग आकर नाबालिग ने की हत्या, पहले जमकर पीटा फिर…पुलिस ने ओड़िसा से दबोचा | Grandson commits murder after being fed up with drunken grandfather | Patrika News
कोरबा

शराबी दादा की करतूत से तंग आकर नाबालिग ने की हत्या, पहले जमकर पीटा फिर…पुलिस ने ओड़िसा से दबोचा

Korba Crime News: कोरबा जिले में बुजुर्ग की हत्या के लगभग सात माह पुराने मामले में पुलिस ने नाबालिग पोता को गिरफ्तार कर लिया है। कानूनी प्रक्रिया पूरी करने के बाद पुलिस ने नाबालिग को बाल संप्रेषण गृह भेज दिया है।

कोरबाMar 30, 2024 / 09:42 am

Khyati Parihar

crime_news.jpg

chhindwara police

CG Crime News: कोरबा जिले में बुजुर्ग की हत्या के लगभग सात माह पुराने मामले में पुलिस ने नाबालिग पोता को गिरफ्तार कर लिया है। कानूनी प्रक्रिया पूरी करने के बाद पुलिस ने नाबालिग को बाल संप्रेषण गृह भेज दिया है।
घटना दीपका थानांतर्गत ग्राम केराकछार के लोटानपारा की है। पुलिस ने बताया कि 21 अगस्त 2023 की रात गांव में रहने वाले समारू बुधवरा सिंह धनुहार (65 वर्ष) की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई थी। पुलिस मर्ग कायम कर जांच कर रही थी। घटना को लेकर आसपास के लोगों के साथ-साथ परिवार के लोगों से भी जानकारी जुटा रही थी। इस बीच पुलिस को पता चला कि घटना में समारू का नाबालिग पोता शामिल है। तब से पुलिस उसकी पतासाजी कर रही थी।
यह भी पढ़ें

Video: ससुराल आए युवक की जंगल में पेड़ पर 50 फीट ऊपर लटकी मिली लाश

पोता के ओड़िसा में रहने की सूचना मिली थी। पुलिस ने घेराबंदी कर नाबालिग को गिरफ्तार कर लिया। उससे पूछताछ की गई तो पता चला कि 21 अगस्त को समारू ने शराब पी थी और नशे में अपने बहू और पोता के साथ मारपीट कर रहा था। इस घटना से नाराज होकर पोता ने दादा के साथ मारपीट किया था। धक्का देकर उसे जमीन पर गिरा दिया था। गला दबाकर हत्या कर दिया था। घटना के बाद नाबालिग फरार हो गया था। उस पर दादा की हत्या का केस दीपका थाना में दर्ज किया गया है।

Home / Korba / शराबी दादा की करतूत से तंग आकर नाबालिग ने की हत्या, पहले जमकर पीटा फिर…पुलिस ने ओड़िसा से दबोचा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो