scriptKorba News: तेज रफ्तार बाइक सवार ने ग्रामीण को मारी ठोकर, इलाज के दौरान ही मौत…पसरा मातम | Korba News: A high-speed bike rider hit a villager, he died during treatment… mourning spread | Patrika News
कोरबा

Korba News: तेज रफ्तार बाइक सवार ने ग्रामीण को मारी ठोकर, इलाज के दौरान ही मौत…पसरा मातम

CG Road Accident: कोरबा में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है। जहां बाइक सवार युवक ने ग्रामीण को ठोकर मार दिया। हादसे में ग्रामीण बुरी तरह से घायल हो गया जिसकी इलाज के दौरान ही मौत हो गई।

कोरबाApr 18, 2024 / 07:28 pm

Khyati Parihar

Hit And Run: कोरबा में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है। जहां बाइक सवार युवक ने ग्रामीण को ठोकर मार दिया। हादसे में ग्रामीण बुरी तरह से घायल हो गया जिसकी इलाज के दौरान ही मौत हो गई। सूचना पाकर पहुंची पुलिस जांच -पड़ताल में जुट गई है। यह पूरा मामला बालकोनगर थाना क्षेत्र का है।
पुलिस ने बताया कि ग्राम बेला निवासी बंधन सिंह अगरिया सोमवार की रात लगभग 9 बजे घर के पास सड़क किनारे बैठा था। इस बीच तेज रफ्तार बाइक चालक ने बंधन को ठोकर मार दिया। हादसे में उसे गंभीर चोटें आई। स्थानीय लोगों ने युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया जिसकी इलाज के दौरान ही ग्रामीण की मौत हो गई। आरोपी की पहचान गांव में रहने वाला सहेत्तर मंझवार के रूप में हुई है। हादसे को लेकर मृतक के पुत्र ठाकुर राम अगरिया ने बालकोनगर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। फिलहाल पुलिस ने मामले में आरोपी चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच- पड़ताल कर रही है।

Home / Korba / Korba News: तेज रफ्तार बाइक सवार ने ग्रामीण को मारी ठोकर, इलाज के दौरान ही मौत…पसरा मातम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो