scriptकोविड-19 से युवक की मौत, अस्पताल का बिल पहुंचा 3.32 लाख, परिवार ने किया हंगामा | Man dies from covid-19 hospital bill reached 3.32 lakh family ruckus | Patrika News
कोरबा

कोविड-19 से युवक की मौत, अस्पताल का बिल पहुंचा 3.32 लाख, परिवार ने किया हंगामा

निजी कोविड हॉस्पिटल (Private Covid Hospital) में इलाज के दौरान एक युवक की मौत (Man death) हो गई।

कोरबाOct 23, 2020 / 02:51 pm

Bhawna Chaudhary

कोरबा. एक निजी कोविड हॉस्पिटल (Private Covid Hospital) में इलाज के दौरान एक युवक की मौत (Man death) हो गई। परिवार ने युवक के इलाज पर एक लाख 90 रुपए का बिल अस्पताल को चुकता कर दिया। लेकिन मौत के बाद अस्पताल प्रबंधन ने एक लाख 42 हजार रुपए की और मांग की। इसे लेकर मृत युवक के दोस्तों ने परिवार की उपस्थिति में अस्पताल के बाहर हंगामा किया। मृतक के परिवार की आर्थिक स्थिति का हवाला देकर बिल जमा करने में असमर्थता व्यक्त किया।

हंगामा बढ़ता देख अस्पताल प्रबंधन ने भी बकाया राशि नहीं लिया। मामला कोरबा के निजी कोविड हॉस्पिटल का है। दर्री क्षेत्र में रहने वाले एक युवक की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई थी। उसे एक निजी हॉस्पिटल में भर्ती किया गया था। इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई। सूचना पर युवक के पिता और भाई कोविड हॉस्पिटल पहुंचे। परिवार ने बताया गया कि युवक के इलाज के लिए अस्पताल प्रबंधन को एक लाख 90 हजार रुपए दिया गया था।

युवक की मौत के बाद एक लाख 42 रुपए और मांग की जा रही थी। पैसे नहीं थे। लेकिन अस्पताल प्रबंधन पैसे के लिए दबाव डाल रहा था। मृतक के पिता ने एक लाख रुपए का एक चेक अस्पताल प्रबंधन को दिया। इसे अगले माह बैंक में लगाने के लिए कहा। लेकिन प्रबंधन आज ही बकाया राशि की मांग कर रहा था। इसे लेकर हंगामा खड़ा हो गया।

Home / Korba / कोविड-19 से युवक की मौत, अस्पताल का बिल पहुंचा 3.32 लाख, परिवार ने किया हंगामा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो