scriptपढि़ए क्या हुआ जब GF से मिलने रात में पहुंचा BF | Read what happened when the lover arrived at night to meet his girlfri | Patrika News
कोरबा

पढि़ए क्या हुआ जब GF से मिलने रात में पहुंचा BF

Love Case: दो दिन पहले प्रेमिका से मिलने एक प्रेमी रात में उसके घर पहुंच गया। दोनों आपस में बातें कर ही रहे थे कि घर वालों की नींद टूट गई। चोर समझकर पकडऩे की कोशिश की, लेकिन वह भाग गया। दूसरे दिन खुला राज।

कोरबाDec 14, 2019 / 01:33 pm

Vasudev Yadav

पढि़ए क्या हुआ जब GF से मिलने रात में पहुंचा BF

पढि़ए क्या हुआ जब GF से मिलने रात में पहुंचा BF

कोरबा. प्रेमिका से मिलने पहुंचा प्रेमी उस समय मुश्किल में फंस गया, जब युवती के परिजनों ने युवक को चोर समझ लिया। हालांकि शोर-गुल होने पर युवक फरार हो गया, लेकिन मामला पुलिस तक पहुंच गया। पुलिस की जांच में इस पूरे मामले का खुलासा हुआ।
घटना कोतवाली क्षेत्र की है। मानिकपुर के दादरखुर्द में रहने वाले एक युवक का प्रेम संबंध कोरबा बस्ती में रहने वाली एक लड़की से चल रहा था। युवक व युवती अक्सर मिलते-जुलते थे। दो दिन पहले युवक रात में युवती के घर पहुंच गया। युवक, युवती से बात कर रहा था। दोनों के बीच हो रही बातचीत को सुनकर परिवार के सदस्यों की नींद खुली।
यह भी पढ़ें
बेरोजगारों से 10 करोड़ रुपए की ठगी, ठग गिरोह ने बेरोजगारों को ऐसे लिया झांसे में, पढि़ए पूरी खबर…

इतने में युवक व युवती को परिजनों के जागने का अहसास हो गया। परिजन युवक को चोर समझकर पकडऩे की कोशिश की, लेकिन युवक फरार हो गया। लड़की के परिवार वालों ने युवक को पहचान लिया था। घटना की रिपोर्ट कोतवाली में दर्ज कराई गई थी। पूछताछ में मामले का खुलासा हुआ।

Home / Korba / पढि़ए क्या हुआ जब GF से मिलने रात में पहुंचा BF

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो