scriptलॉकडाउन में फंसे हैं और आना चाहते हैं वापस तो डायल करें 07759-228548 | Stuck in lockdown and want to come back, dial 07759-228548 | Patrika News
कोरबा

लॉकडाउन में फंसे हैं और आना चाहते हैं वापस तो डायल करें 07759-228548

Lockdown: जिला प्रशासन अन्य राज्यों में लॉक डाउन में फंसे जिले के कामगारों, विद्यार्थियों, टूरिस्टों सहित सभी लोगों की जानकारी इकट्ठा रहा है। बाहर राज्यों में फंसे लोगों की जानकारी कोरबा में रह रहे उनके परिजन भी दे सकते हैं।

कोरबाMay 01, 2020 / 08:39 pm

Vasudev Yadav

प्रदूषण से शहर के लोग परेशान

प्रदूषण से शहर के लोग परेशान

कोरबा. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के निर्देशों के बाद जिला प्रशासन ने ऐसे सभी लोगों की जानकारी इकट्ठा करने का काम तेज कर दिया है, जो लॉकडाउन में राज्य के बाहर फंसे हुए हैं और वापस अपने राज्य आना चाहते हैं। बाहर राज्यों में फंसे लोगों की जानकारी कोरबा में रह रहे उनके परिजन भी दे सकते हैं। इसके लिए कलेक्टोरेट में नियंत्रण कक्ष स्थापित किया गया है। लोग फोन नंबर 07759-228548 पर फोन कर ऐसी जानकारी तथा आवेदन दे सकते हैं। आवेदन का प्रारूप भी नियंत्रण कक्ष से प्राप्त किया जा सकता है।
यह भी पढ़ें
अच्छी खबर: कोरबा जिला हुआ कोरोना मुक्त, हॉट स्पॉट कटघोरा के आखिरी दो मरीज भी हुए स्वस्थ

कलेक्टर किरण कौशल ने सभी जिलावासियों से अपील की है कि लॉक डाउन के कारण छत्तीसगढ़ से बाहर के राज्यों में फंसे कोरबा के लोग यदि वापस अपने घर लौटना चाहते हैं तो उनकी पूरी जानकारी जिला प्रशासन को उपलब्ध करावें। जानकारी में उनका नाम, पिता का नाम, कोरबा का पता, कोरबा में संपर्क का मोबाईल नंबर, संबंधित व्यक्ति का मोबाईल नंबर, लॉक डाउन के कारण फंसे होने वाला राज्य, जिला, शहर का नाम, जाने का कारण आदि विस्तृत रूप से बताएं ताकि राज्य शासन के निर्देशों के अनुसार डाटाबेस तैयार कर ऐसे लोगों की कोरबा वापसी के लिए योजना तैयार की जा सके।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो