scriptछह माह के लिए छह जिलों से दो बदमाशों को दंडाधिकारी ने किया बाहर, इनके खिलाफ थानों में इतने अपराध दर्ज, पढि़ए खबर… | The magistrate removed two miscreants from six districts | Patrika News
कोरबा

छह माह के लिए छह जिलों से दो बदमाशों को दंडाधिकारी ने किया बाहर, इनके खिलाफ थानों में इतने अपराध दर्ज, पढि़ए खबर…

Jila Badar News: जिला दंडाधिकारी ने दो बदमाशों को कोरबा सहित छह जिलों से बाहर (Jila Badar) कर दिया है। इसमें दर्री क्षेत्र का रजनीकांत पांडे और मानिकपुर चौकी क्षेत्र में रहने वाला शातिर चोर जितेंद्र उर्फ पालू पटेल शामिल है। आदेश का उल्लंघन करने पर पुलिस दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर जेल भेज देगी।

कोरबाDec 14, 2019 / 08:10 pm

Vasudev Yadav

छह माह के लिए छह जिलों से दो बदमाशों को दंडाधिकारी ने किया बाहर, इनके खिलाफ थानों में इतने अपराध दर्ज, पढि़ए खबर...

छह माह के लिए छह जिलों से दो बदमाशों को दंडाधिकारी ने किया बाहर, इनके खिलाफ थानों में इतने अपराध दर्ज, पढि़ए खबर…

कोरबा. जिला दंडाधिकारी किरण कौशल ने दो अपराधियों रजनीकांत पांडे उर्फ बिट्टू पांडे और जितेन्द्र कुमार उर्फ पालू पटेल को आगामी छह महीने के लिए कोरबा जिले से बाहर जाने के निर्देश जारी किया है। दोनों पर यह जिलाबदर की कार्रवाई उनके आपराधिक कृत्यों को देखते हुए जिले में कानून व्यवस्था बनाये रखने के लिए की गई है।
रजनीकांत पांडे के विरूद्ध जिले के विभिन्न थानों में छह अपराध दर्ज हैं और उसके विरूद्ध आठ बार प्रतिबंधात्मक कार्रवाई भी की जा चुकी है। अद्यतन अपराधी रजनीकांत आम जनता को डराने धमकाने, मारपीट कर भय का वातावरण बनाने में लगा रहता है।
यह भी पढ़ें
पढि़ए क्या हुआ जब GF से मिलने रात में पहुंचा BF

इसी तरह पालू पटेल के विरूद्ध भी जिले के विभिन्न थानों में 25 अपराध दर्ज हैं और पन्द्रह प्रतिबंधात्मक कार्यवाही भी की जा चुकी है। इसके बाद भी पालू पटेल के आपराधिक जीवन पर कोई रोक नहीं लगी है। समाज में अशांति फैलाना, मारपीट, लड़ाई-झगड़ा, शराबखोरी कर अपराध करना उसकी दिनचर्या बन चुकी है।

यह भी पढ़ें
बंदी को वीआईपी सुविधा देने के लिए जेल का सिपाही 10 हजार रुपए रिश्वत लेते पकड़ाया

नगरीय निकाय एवं पंचायत निर्वाचन को ध्यान में रखते हुए दोनों अपराधियों को कोरबा जिले की सीमा से लगे जांजगीर चांपा, बिलासपुर, रायगढ़, कोरिया, सरगुजा, मुंगेली और जशपुर जिले की सीमाओं से भी बाहर जाने का आदेश जिला दंडाधिकारी द्वारा जारी किया गया है। जिला दण्डाधिकारी न्यायालय की पूर्व अनुमति के बिना दोनों अपराधियों को इन जिलों की सीमाओं में आगामी छह माह की अवधि तक किसी भी दशा में प्रवेश नहीं दिया जायेगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो