scriptVideo: स्कूल में फर्श पर सोया मिला नशे में धुत शिक्षक, कई बार की उठने की कोशिश लेकिन… video वायरल | Viral Video: Drunken teacher found in school, video viral | Patrika News
कोरबा

Video: स्कूल में फर्श पर सोया मिला नशे में धुत शिक्षक, कई बार की उठने की कोशिश लेकिन… video वायरल

Viral Video: शिक्षा के मंदिर को कुछ शिक्षक (Teachers) की कर रहे शर्मसार, नशे में शिक्षक (Drunken teacher) के स्कूल पहुंचने की एक और तस्वीर आई सामने

कोरबाSep 24, 2021 / 07:18 pm

rampravesh vishwakarma

Drunken teacher

Drunken teacher sleeping on school floor

कोरबा. Viral Video: स्कूल खुलने के बाद कई शिक्षक शिक्षा के मंदिर को शर्मसार करने से नहीं चूक रहे हैं। गरियाबंद के बाद कोरबा जिले से एक ऐसे ही शिक्षक का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। नशे में धुत शिक्षक (प्रधानपाठक) स्कूल में ही ऑफिस के फर्श पर सोया मिला।
जनप्रतिनिधियों ने उसे उठने बोला तो शिक्षक ने कई बार उठने की कोशिश की लेकिन नशा इस कदर चढ़ा हुआ था कि वह उठ नहीं पाया। अंत में जब उठा तो लडख़ड़ाती जबान से बमुश्किल अपना नाम बता पाया।

इन दिनों नशे में धुत होकर कई शिक्षक (Drunken teacher) स्कूल पहुंच रहे हैं। ऐसे शिक्षकों को होश नहीं है कि वे आखिर उनके इस कृत्य का प्रभाव छात्र-छात्राओं पर क्या पड़ेगा। छात्रों के सामने उनकी क्या इज्जत रह जाएगी।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x84f1ak
ऐसा ही एक मामला कोरबा जिल के पोड़ी उपरोड़ा ब्लॉक अंतर्गत ग्राम पंचायत कारीमाटी स्थित प्राइमरी स्कूल से सामने आया है। यहां पदस्थ प्रधानपाठक रामनारायण नशे में धुत होकर शुक्रवार को स्कूल पहुंचा था। दोपहर में जब जनपद सदस्य प्रताप सिंह मरावी निरीक्षण करने पहुंचे तो प्रधानपाठक अपनी कुर्सी से गायब था।

शराब पीकर स्कूल पहुंचे शिक्षक ने बाल दिवस को बताया शहीद दिवस- देखें video

छात्रों ने बताया कि शिक्षक फर्श पर सो रहे हैं। जब जनपद सदस्य कार्यालय में घुसे तो वहां का नजारा हैरान करने वाला था। शिक्षक फर्श पर सोए हुए थे तथा उनका खाना टेबल पर पड़ा हुआ था। इस पर जनपद सदस्य ने शिक्षक को उठने के लिए आवाज लगाई। (Viral video)
Viral video
IMAGE CREDIT: Drunken teacher video viral
नशे में फर्श पर सोया मिला शिक्षक
जनपद सदस्य ने शिक्षक को कई बार आवाज देकर उठाना चाहा लेकिन नशा इस कदर चढ़ा था कि शरीर साथ नहीं दे रहा था। शिक्षक (Drunken teacher) ने कई बार उठने की कोशिश की लेकिन उठ नहीं पाया। अंत में जैसे-तैसे जमीन पर बैठा तो बमुश्किल नाम बता पाया। गौरतलब है कि यह जिला शिक्षामंत्री का प्रभार वाला जिला है।
Video by Dinesh Yadu

Home / Korba / Video: स्कूल में फर्श पर सोया मिला नशे में धुत शिक्षक, कई बार की उठने की कोशिश लेकिन… video वायरल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो