scriptभाजपा नेत्री का पति खेल रहा था जुआ, पुलिस ने मारा छापा तो भागने लगे जुआरी, 9 गिरफ्तार | 9 gamblers arrested including BJP women leader husband | Patrika News
कोरीया

भाजपा नेत्री का पति खेल रहा था जुआ, पुलिस ने मारा छापा तो भागने लगे जुआरी, 9 गिरफ्तार

पोंड़ी पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर छापा मारकर किया गिरफ्तार, लंबे समय से जुआ खेलाए जाने की खबर

कोरीयाJul 23, 2018 / 08:19 pm

rampravesh vishwakarma

Police action

Police

चिरमिरी पोड़ी. भाजपा नेत्री व पूर्व एल्डरमैन का पति अपने घर के पास ही दर्जनभर से अधिक जुआरियों के साथ जुआ खेल रहा था। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने घेराबंदी कर फड़ पर छापा मारा। पुलिस को देखकर सभी जुआरी भागने लगे। इस दौरान पुलिस ने 9 जुआरियों को पुलिस ने दौड़ाकर पकड़ लिया।
इनमें भाजपा नेत्री का पति भी शामिल था। पुलिस ने जुआरियों से 17 हजार 127 रुपए सहित ताशपत्ती, मोबाइल, मोटरसाइकिल बरामद की है। सभी के खिलाफ 13 जुआ एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है। बताया जा रहा है कि पूर्व में भी पुलिस ने यहां छापा मारकर कार्रवाई की थी।

कोरिया जिले के चिरमिरी थाना प्रभारी को मुखबिर से सूचना मिली कि वेस्ट चिरमिरी बाजारपारा में मामा होटल के पीछे बाड़ी में जुए का फड़ चल रहा है। सूचना मिलते ही पुलिस की एक टीम ने वहां छापा मारा। इस दौरान बाड़ी में दर्जनभर जुआरी जुआ खेल रहे थे। जुआरियों ने पुलिस को वहां देखा तो वे भागने लगे।
इस दौरान पुलिस ने इनमें से 9 को धरदबोचा, जबकि कुछ लोग भागने में सफल रहे। गिरफ्तार जुआरियों में भाजपा नेत्री व पूर्व एल्डरमैन का पति श्रीराम गुप्ता, खगेश कुमार, संतोष कुमार, भोला प्रसाद जायसवाल, रामचंद्र, चक्रनारायण सिंह, सुरेश कुमार दुबे, कृष्णा राव, कुलदीप टांडिया शामिल हैं। आरोपियों में कुछ चिरमिरी और पोड़ी क्षेत्र के रहने वाले हैं।
जुआरियों के पास से कुल 17127 रुपए, 52 पत्ती ताश, 7 नाग नई ताश की गड्डी, 2 नग मोबाइल फोन, 3 नग मोटरसाइकिल, एक चटाई बरामद किया गया है।

जुआरियों के विरुद्ध जुआ एक्ट की धारा 13 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर गिरफ्तार किया गया है। इस कार्रवाई में चिरमिरी प्रभारी विनीत दुबे, पोड़ी प्रभारी केके राजवाड़े, लक्ष्मी चंद कश्यप, शैलेंद्र केशरवानी, उमेश्वर राजवाड़े, अशोक सिंह, साधना सरोज एक्का सहित अन्य शामिल थे।

जुआरियों की सजती है महफिल
कोरिया जिले में इससे पूर्व भी जुए के बड़े फड़ों पर पुलिस ने छापा मारा है। कई बार पुलिस की मिलीभगत से फड़ चलने की खबरे भी आती रही हैं। पुलिस जिस स्थान से छापा मारकर 9 आरोपियों को गिरफ्तार किया, वहां पूर्व में भी कार्रवाई की जा चुकी है।

Home / Koria / भाजपा नेत्री का पति खेल रहा था जुआ, पुलिस ने मारा छापा तो भागने लगे जुआरी, 9 गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो