scriptस्ट्रॉंग रूम के बाहर रातभर जाग रहे कांग्रेसी, 24 घंटे के लिए शिफ्ट-शिफ्ट में लगाई जा रही ड्यूटी | Chhattisgarh election- Congressman awake outside of Strong room | Patrika News
कोरीया

स्ट्रॉंग रूम के बाहर रातभर जाग रहे कांग्रेसी, 24 घंटे के लिए शिफ्ट-शिफ्ट में लगाई जा रही ड्यूटी

जिला निर्वाचन अधिकारी द्वारा स्ट्रांग रूम के सामने रुकने की दी गई है अनुमति, टेंट लगाकर रातभर कार्यकर्ता करेंगे पहरा

कोरीयाNov 24, 2018 / 06:06 pm

rampravesh vishwakarma

Congressmen

Congressmen

बैकुंठपुर. इवीएम हैक होने की आशंका पर मतदान के बाद से कांग्रेसी स्ट्रॉंग रूम के बाहर पहरे पर बैठे हैं। कोरिया के जिला निर्वाचन अधिकारी ने कांग्रेस को स्ट्रॉंग रूम के सामने टेंट लगाकर रखवाली करने की अनुमति दी है।
इससे कांग्रेस परिसर में टेंट लगाने की पूरी तैयारी कर ली है। 6 कार्यकर्ताओं को अनुमति दी गई है। ये कार्यकर्ता 24 घंटे के लिए शिफ्ट-शिफ्ट में ड्यूटी करेंगे।


ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अनुसार स्ट्रॉंग रूम में इवीएम (इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन) हैक होने की आशंका है। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने शुक्रवार की सुबह से रात तक कुर्सी लगाकर निगरानी रखी थी। जिला प्रशासन से स्ट्रॉंग रूम के सामने बैठने की अनुमति नहीं मिलने के कारण टेंट नहीं लगाया गया था।
अब जिला निर्वाचन अधिकारी की अनुमति मिल चुकी है और परिसर में टेंट लगाने की तैयारी की जा रही है। इसमें अलग-अलग शिफ्ट में 6 कार्यकर्ता निगरानी करेंगे। गौरतलब है कि इवीएम हैक करने की आशंका सहित अन्य किसी प्रकार की गड़बड़ी की निगरानी रखने का निर्णय लिया गया है।
इधर कांग्रेसी कोरिया की तीनों विधानसभा सीट भरतपुर-सोनहत, मनेंद्रगढ़ व बैकुंठपुर सीट में जीत को लेकर पूरी तरह से आश्वस्त हैं लेकिन गड़बड़ी को लेकर भयभीत हैं।

कांग्रेस प्रत्याशी अंबिका सिंहदेव, भरतपुर प्रत्याशी गुलाब कमरो, ब्लॉक अध्यक्ष अजय सिंह, आशीष डबरे सहित अन्य पदाधिकारी व कार्यकर्ता शुक्रवार को आधी रात तक स्ट्रॉंग रूम के सामने बैठे नजर आए।

टेंट लगाकर 6 कार्यकर्ताओं को बैठने की अनुमति
ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अनुसार जिला निर्वाचन अधिकारी ने स्ट्रांगरूम के सामने इवीएम की निगरानी करने व रात तक रुकने की अनुमति दी है। जिसमें ६ कांग्रेस कार्यकर्ता दिन-रात तक बैठकर निगरानी करेंगी। अनुमति मिलने के बाद टेंट लगाने की तैयारी चल रही है।

अनुमति मिलते ही लगाएंगे टेंट
जिला प्रशासन ने स्ट्रांगरूम के सामने दिन-रात रुकने की अनुमति दी है। इसके बाद हमने 6 कार्यकर्ताओं का नाम भेजा है। अनुमति मिलने के बाद टेंट लगाने की तैयारी है।
अजय सिंह, अध्यक्ष ब्लॉक कांग्रेस कमेटी बैकुंठपुर

Home / Koria / स्ट्रॉंग रूम के बाहर रातभर जाग रहे कांग्रेसी, 24 घंटे के लिए शिफ्ट-शिफ्ट में लगाई जा रही ड्यूटी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो