scriptBreaking News : मंत्री ने फेसबुक पर डाली ऐसी चीज कि कलक्टर ने दे दी नोटिस, 48 घंटे में मांगा जवाब | Collector gave notice to BJP minister Bhaiyalal Rajwade | Patrika News
कोरीया

Breaking News : मंत्री ने फेसबुक पर डाली ऐसी चीज कि कलक्टर ने दे दी नोटिस, 48 घंटे में मांगा जवाब

जिला स्तर पर मीडिया अनुवीक्षण एवं अधिप्रमाणन समिति द्वारा लगातार किया जा रहा अवलोकन,

कोरीयाOct 30, 2018 / 08:40 pm

rampravesh vishwakarma

Minister Bhaiyalal Rajwade

Minister Bhaiyalal

बैकुंठपुर. विधानसभा क्षेत्र क्रमांक-3 बैकुण्ठपुर के रिटर्निंग आफिसर नरेंद्र कुमार दुग्गा ने भाजपा प्रत्याशी व श्रम एवं खेल मंत्री भइयालाल राजवाड़े को उनके व्यक्तिगत सोशल मीडिया (फेसबुक) पेज पर डाली गई प्रचार की विषय-वस्तु के संबंध में 48 घंटे के भीतर लिखित रूप से व्यय की जानकारी देने के लिए नोटिस जारी किया है।
नोटिस का उद्देश्य यह है कि रिप्रजेंटेशन ऑफ प्यूपिल एक्ट 1951 की धारा 77(2) के तहत किये गये खर्चे को उनके व्यय लेखा में जोड़ा जा सके। उन्होंने बताया कि जिला स्तर पर मीडिया अनुवीक्षण एवं अधिप्रमाणन समिति द्वारा मीडिया के सभी माध्यमों पर प्रचार सामग्री का दैनिक अवलोकन किया जा रहा है।

नामांकन किया दाखिल
श्रम खेल एवं युवा कल्याण मंत्री और भाजपा प्रत्याशी भइयालाल राजवाड़े मंगलवार की सुबह शुभ मुहूर्त में प्रेमाबाग शिवपुर पहुंचे। इस दौरान मंदिर में विधि-विधान से पूजा अर्चना कर अपने समर्थकों को लेकर सीधे कलेक्टोरेट पहुंचे और रिटर्निंग ऑफिसर नरेंद्र कुमार दुग्गा को अपना नामांकन पत्र सौंपा।
वहीं नामांकन प्रक्रिया के पांचवे दिन कुल 6 प्रत्याशियों ने नामांकन फार्म खरीदा है। विधानसभा चुनाव के लिए अब तक कुल 27 प्रत्याशियों ने नामांकन फार्म खरीद चुके हैं।

मंगलवार को विधानसभा क्षेत्र क्रमांक एक भरतपुर-सोनहत के लिए नंद कुमार सिंह श्याम, पूजा सिंह पोया, गणेश प्रसाद सिंह, विधानसभा क्षेत्र क्रमांक-2 मनेन्द्रगढ़ के लिए जलजीत सिंह, सुभाष देवनाथ और विधानसभा क्षेत्र क्रमांक-3 बैकुंठपुर के लिए चिंतामणी ने नामांकन फार्म लिया है।

इन्होंने लिया है नामांकन फार्म
गौरतलब है कि नामांकन प्रक्रिया के प्रथम दिन भरतपुर सोनहत के लिए चंपादेवी पावले, मनेन्द्रगढ़ के लिए श्याम बिहारी जायसवाल, श्याम बाबू खटीक, दिगम्बर सिंह, फ्लोरेंस नाइट्रिग्लस सागर और बैकुंठपुर के लिए सुनील सिंह फार्म लिया था। वहीं दूसरे दिन भरतपुर सोनहत के लिए गुलाब कमरो, सुखवंती सिंह, मनेन्द्रगढ़ के लिए सतीष सिंह,
विश्वजीत पाण्डेय, डॉ विनय जायसवाल, बैकुंठपुर के लिए भईयालाल राजवाड़े, अंबिका सिंह देव और 29 अक्टूबर को श्याम सिंह मरकाम, प्रताप सिंह, आदित्य राज डेविड, लखन श्रीवास्तव, राम प्रसाद साहू, उजित नारायण विश्वकर्मा, संजय सिंह कमरो, बिहारी लाल राजवाड़े ने नामांकन फार्म लिया है।

Home / Koria / Breaking News : मंत्री ने फेसबुक पर डाली ऐसी चीज कि कलक्टर ने दे दी नोटिस, 48 घंटे में मांगा जवाब

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो