जिले में एक और युवक मिला कोरोना पॉजिटिव, कलकत्ता से लौटा था, एक्टिव केस की संख्या बढक़र हुई 8

Covid-19: सप्ताहभर पूर्व कलकत्ता से लौटा था 40 वर्षीय युवक, क्वारेंटाइन सेंटर में रखा गया था, सैंपल लेकर आरटी-पीसीआर जांच के लिए भेजा गया था रायपुर

By: rampravesh vishwakarma

Published: 29 May 2020, 04:27 PM IST

बैकुंठपुर. कोरिया जिले में एक और कोरोना पॉजिटिव युवक मिला है। इसकी पुष्टि रायपुर से 28 मई की रात स्वास्थ्य विभाग ने की। युवक कॉलरी कर्मी है और वह सप्ताहभर पूर्व की कलकत्ता से लौटा था। उसे क्वारेंटाइन सेंटर में रखा गया था। उसका सैंपल लेकर जांच के लिए रायपुर भेजा गया था।

यहां से आई रिपोर्ट में उसके पॉजिटिव होने की पुष्टि की गई। पॉजिटिव रिपोर्ट आते ही स्वास्थ्य अमले द्वारा उसे कोविड अस्पताल अंबिकापुर ले जाया गया। युवक के पॉजिटिव मिलने से अब जिले में एक्टिव मरीजों की संख्या बढक़र 8 हो गई है।


कोरोना के बढ़ते संक्रमण के दौर में सरगुजा संभाग के कोरिया जिले में भी 9 पॉजिटिव केस मिले हैं। इनमें से पहला पॉजिटिव आया युवक कोविड अस्पताल अंबिकापुर से स्वस्थ होकर घर लौट चुका है। युवक उत्तर प्रदेश के फतेहपुर से चिरमिरी के हल्दीबाड़ी स्थित अपने घर आया था।

15 मई को उसके पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई थी। 15 मई से लेकर 28 मई के बीच और 8 पॉजिटिव केस जिले में मिले हैं। इनमें से 7 को अंबिकापुर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।


कलकत्ता से लौटा है कॉलरीकर्मी
कोरिया जिले के चरचा कॉलरी निवासी जिस 40 वर्षीय युवक में कोरोना पॉजिटिव की पुष्टि 28 मई को हुई, वह सप्ताहभर पूर्व कलकत्ता से लौटा था। वह कालरीकर्मी है। फिलहाल उसका इलाज अंबिकापुर कोविड अस्पताल में चल रहा है।

कोरिया जिले में कोरोना वायरस से जुड़ीं खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- Covid-19 in Koria

Corona virus COVID-19 COVID-19 virus
Show More
rampravesh vishwakarma Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned