scriptघर में बिना बताए निकलीं 2 युवतियां, दूसरे दिन दोनों की पेड़ पर लटकती मिली लाश, फैली सनसनी | Crime in Chhattisgarh: 2 young girls dead body found hanging on tree | Patrika News
कोरीया

घर में बिना बताए निकलीं 2 युवतियां, दूसरे दिन दोनों की पेड़ पर लटकती मिली लाश, फैली सनसनी

Crime in Chhattisgarh: 18 व 19 साल की 2 युवतियों ने किस कारण से उठाया ये खौफनाक कदम, फिलहाल नहीं चल सका है पता, एक ही रस्सी के सहारे फांसी लगाकर की आत्महत्या

कोरीयाJun 28, 2020 / 10:16 pm

rampravesh vishwakarma

घर में बिना बताए निकलीं 2 युवतियां, दूसरे दिन दोनों की पेड़ पर लटकती मिली लाश, फैली सनसनी

Demo pic

बैकुंठपुर. कोरिया जिले कोटाडोल थाना अंतर्गत एक गांव से सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां की रहने वाली 18 व 19 साल की 2 युवतियां शनिवार की शाम घर में बिना बताए निकलीं थी। दूसरे दिनों गांव से लगे जंगल में पेड़ पर फांसी पर दोनों की लाश (Dead body found hanging) मिली। दोनों का शव एक ही रस्सी के सहारे फांसी पर झूल रहा था।
दोनों के परिजन ने ये नजारा देखा तो वहां कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव उतरवाने के बाद पीएम कराया। पीएम पश्चात उन्होंने शव परिजन को सौंप दिया। युवतियों ने किस कारण से आत्महत्या की, इसका पता नहीं चल सका है। (Crime in Chhattisgarh)

कोरिया जिले के कोटाडोल थाना अंतर्गत ग्राम सीतापुर निवासी बीरसाय गोंड़ की पुत्री ऊषा (18) एवं लल्लू लाल गोंड़ की पुत्री मैनकली (19) वर्ष दोनों सहेलियां थीं। शनिवार की शाम से ही दोनों अपने-अपने घर से गायब हो गईं। परिजनों ने उनकी खोजबीन शुरु की लेकिन रात तक दोनों का पता नहीं चला।
इधर दोनों रातभर घर भी नहीं लौटीं तो परिजनों को किसी अनहोनी की आशंका सताने लगी। इसी बीच रविवार की सुबह गांव से लगे जंगल में दोनों की लाश महुआ पेड़ पर फांसी (Commits suicide) से लटकती मिली। इस घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। (Crime in Chhattisgarh)

पुलिस ने उतरवाया शव
सूचना मिलते ही युवतियों के परिजन मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। जानकारी मिलते ही कोटाडोल थाना के उपनिरीक्षक शिवकुमार साय कंवर अन्य पुलिसकर्मियों के साथ मौके पर पहुंचे और शवों को उतरवाया।
पीएम पश्चात उन्होंने शव उनके परिजन को सौंप दिया। दोनों युवतियों ने ये खौफनाक कदम क्यों उठाया, इसका पता नहीं चल सका है। पुलिस मामले की विवेचना कर रही है। (Crime in Chhattisgarh)

Home / Koria / घर में बिना बताए निकलीं 2 युवतियां, दूसरे दिन दोनों की पेड़ पर लटकती मिली लाश, फैली सनसनी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो