scriptआंगनबाड़ी कार्यकर्ता के नहाने का वीडियो बनाकर 3 साल से कर रहा था बलात्कार, घर में पकड़ा गया तो हुआ खुलासा | Embarrassing: Made video of bathing then blackmail for viral and raped | Patrika News
कोरीया

आंगनबाड़ी कार्यकर्ता के नहाने का वीडियो बनाकर 3 साल से कर रहा था बलात्कार, घर में पकड़ा गया तो हुआ खुलासा

Embarrassing: सोशल मीडिया में वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ट्रैक्टर शो-रूम का संचालक करता रहा ब्लैकमेल, फिर आए दिन जबरन बनाता रहा शारीरिक संबंध

कोरीयाJan 21, 2020 / 03:46 pm

rampravesh vishwakarma

आंगनबाड़ी कार्यकर्ता के नहाने का वीडियो बनाकर 3 साल से कर रहा था बलात्कार, घर में पकड़ा गया तो हुआ खुलासा

Ashilil video

बैकुंठपुर. आंगनबाड़ी कार्यकर्ता का नहाते समय ट्रैक्टर शो-रूम के संचालक ने मोबाइल से वीडियो बना लिया, फिर वह उसे सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देते हुए उसे ब्लैकमेल करने लगा। इस दौरान उसने महिला से बलात्कार (Rape with Anganbadi worker) भी किया। यह सिलसिला 3 साल से चल रहा था। (Embarrassing)
लोक-लाज व भय के कारण आंबा कार्यकर्ता ने यह बात किसी को नहीं बताई। करीब महीने भर पूर्व महिला का पति जब घर में नहीं था रात में आरोपी उसके घर पहुंच गया। इसकी भनक जब घरवालों को लगी तो उन्होंने बाहर से दरवाजा बंद कर दिया था।
इस दौरान आरोपी द्वारा फोन किए जाने पर पुलिस उसे छुड़ाकर ले गई थी। इसके बाद महिला ने अपने पति के साथ आजाक थाने पहुंचकर मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस ने जांच पश्चात आरोपी ट्रैक्टर शो-रूम संचालक के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है।

कोरिया जिले की एक आंगनबाड़ी कार्यकर्ता ने आजाक थाना बैकुंठपुर में 8 जनवरी को रिपोर्ट दर्ज कराई कि ग्राम भांड़ी स्थित स्वराज ट्रैक्टर शो-रूम के संचालक चंद्रभान पांडेय पिता विंध्याचल पांडेय ने 3 साल पहले नहाते समय उसका वीडियो बना लिया था।
आंगनबाड़ी कार्यकर्ता के नहाने का वीडियो बनाकर 3 साल से कर रहा था बलात्कार, घर में पकड़ा गया तो हुआ खुलासा
इसके बाद वह वीडियो को सोशल मीडिया में वायरल करने की धमकी देते हुए उसके साथ बलात्कार किया। इस दौरान उसने दोबारा वीडियो भी बना लिया और ब्लैकमेल करता रहा। पिछले 3 साल से वह उसका बलात्कार कर रहा था। वह बदनामी के डर से सबकुछ सहती रही।
महिला ने बताया कि 23 दिसंबर 2019 को जब उसका पति घर पर नहीं था तो रात में वह पहुंच गया। इसकी जानकारी जब उसके ससुराल वालों को लगी तो उन्होंने उसे कमरे में बंद कर दिया था।

खुद बुलाया पुलिस को
महिला ने बताया कि ससुराल वालों द्वारा कमरे में बंद कर देने के बाद उसने खुद बैकुंठपुर कोतवाली पुलिस को फोन कर बुलाया था। इसके बाद पुलिस उसे छुड़ाकर ले गई थी। दूसरे दिन उसने पति के साथ पहुंचकर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। मामले में आजाक पुलिस ने जांच पश्चात आरोपी ट्रैक्टर शो-रूम संचालक के खिलाफ धारा 376 (2)(ढ) व 3(2)(5) एट्रोसिटी एक्ट के तहत अपराध दर्ज कर लिया है। आरोपी फिलहाल पुलिस गिरफ्त से बाहर है।

की जाएगी कार्रवाई
इस संबंध में आजाक डीएसपी ने बताया कि आरोपी ट्रैक्टर शो-रूम संचालक के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया गया है। मैं अभी बाहर हूं, वहां से लौटने के बाद आरोपी को गिरफ्तार करने की कार्रवाई की जाएगी।

कोरिया जिले की क्राइम की खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- Koria Crime

Home / Koria / आंगनबाड़ी कार्यकर्ता के नहाने का वीडियो बनाकर 3 साल से कर रहा था बलात्कार, घर में पकड़ा गया तो हुआ खुलासा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो