scriptHuge python: A Huge python attack on woman, survived, goat killed | Video: विशालकाय अजगर का निवाला बनते-बनते बची महिला, बकरी को ऐंठकर मार डाला, फिर हुआ ये... | Patrika News

Video: विशालकाय अजगर का निवाला बनते-बनते बची महिला, बकरी को ऐंठकर मार डाला, फिर हुआ ये...

Huge Python: 12 फिट लंबे अजगर को देख दहशत में ग्रामीण, वन विभाग की टीम ने अजगर को सुरक्षित जंगल में छोड़ा

कोरीया

Published: August 13, 2020 02:11:35 pm

बैकुंठपुर. सांप का नाम सुनते ही लोगों के रोंगटे खड़े हो जाते हैं। वहीं यदि विशालकाय अजगर (Huge python) की बात की जाए तो उसका शिकार करने का तरीका भी अलग ही होता है। एक बार अजगर के चंगुल में आ गए तो बचना मुश्किल होता है। उसकी पकड़ इतनी मजबूत होती है कि अच्छे से अच्छा ताकतवर मनुष्य व जानवर भी खुद को नहीं छुड़ा पाता।
Video: विशालकाय अजगर का निवाला बनते-बनते बची महिला, बकरी को ऐंठकर मार डाला, फिर हुआ ये...
Huge python leave in forest
जो समय रहते इसके चंगुल से बच गया, वह काफी खुशकिस्मत होता है। इसी बीच कोरिया जिले के सोनहत इलाके से एक मामला सामने आया है, इसमें एक महिला पर अजगर ने हमला कर दिया, गनीमत रही कि वह पकड़ में आने से पहले ही भाग निकली।
इसके पूर्व अजगर ने बकरी को ऐंठकर मार डाला था। बाद में ग्रामीणों की सूचना पर वन विभाग की टीम ने अजगर को पकडक़र जंगल में सुरक्षित छोड़ दिया।


कोरिया जिले के सोनहत विकासखंड अंतर्गत ग्राम बोडार में 12 फिट लंबे व भारी-भरकम अजगर (Huge python) ने आतंक मचा रखा था। कुछ दिन पहले उसने एक बकरी को पकड़ लिया और उसे निगलने की तैयारी कर रहा था।
Video: विशालकाय अजगर का निवाला बनते-बनते बची महिला, बकरी को ऐंठकर मार डाला, फिर हुआ ये...इसी बीच ग्रामीणों की नजर पड़ गई और उन्होंने उसे मार भगाया। इस बीच बकरी की मौत हो गई थी। इसी बीच गुरुवार की सुबह गांव की एक महिला खेत की ओर काम करने गई थी।
इसी बीच घात लगाकर बैठे उसी विशालकाय अजगर (Huge python) ने उस पर हमला कर दिया। गनीमत रही कि महिला के पैर में अजगर के दांतों के खरोंच ही आए और वह बच निकली। महिला का शोर सुनकर आस-पास के लोग वहां पहुंचे और इसकी सूचना वन विभाग को दी।
Video: विशालकाय अजगर का निवाला बनते-बनते बची महिला, बकरी को ऐंठकर मार डाला, फिर हुआ ये...वन विभाग ने जंगल में छोड़ा
ग्रामीणों व स्थानीय जनप्रतिनिधियों की सूचना पर वन अमला मौके पर पहुंचा और अजगर (Python) को बोरे में भरकर जंगल में सुरक्षित छोड़ दिया। अजगर करीब 12 फिट लंबा व भारी-भरकम था। अजगर के गांव से काफी दूर जंगल में छोड़े जाने के बाद ग्रामीणों ने राहत की सांस ली है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

UP Election 2022 : टिकट कटने पर फूट-फूटकर रोये वरिष्ठ नेता ने छोड़ी भाजपा, बोले- सीएम योगी भी जल्द किनारे लगेंगेएसीबी ने दबोचा रिश्वतखोर तहसीलदार, आलीशान घर की तलाशी में मिले लाखों रुपए नकद, देखें वीडियोपंजाबः अवैध खनन मामले में ईडी के ताबड़तोड़ छापे, सीएम चन्नी के भतीजे के ठिकानों पर दबिशPunjab Assembly Election 2022: पंजाब में भगवंत मान होंगे 'आप' का सीएम चेहरा, 93.3 फीसदी लोगों ने बताया अपनी पसंदUttarakhand Election 2022: हरक सिंह रावत को लेकर कांग्रेस में विवाद, हरीश रावत ने आलाकमान के सामने जताया विरोधAAP के सर्वे में नवजोत सिंह सिद्धू भी जनता की पसंद, जानिए कितने फीसदी वोटों के साथ दूसरे नंबर पर रहे2022 में वैश्विक बेरोजगारी 207 मिलियन होने का अनुमान है: अंतरराष्ट्रीय श्रम संगठनIndian Railways: स्टेशन पर थूकने वाले हो जाएं सावधान, रेलवे में तैयार किया ये खास प्लान
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.