scriptफिल्मी स्टाइल में पुलिस ने किया पीछा, रास्ते में 1 लाख की शराब से भरी लग्जरी कार छोडक़र तस्कर फरार | Illegal Liquor: Smuggler leaved 1 lakh Rs illegal liquor with car | Patrika News
कोरीया

फिल्मी स्टाइल में पुलिस ने किया पीछा, रास्ते में 1 लाख की शराब से भरी लग्जरी कार छोडक़र तस्कर फरार

Illegal liquor: पुलिस को मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) की ओर से अवैध शराब लेकर छतीसगढ़ में प्रवेश करने की मिल चुकी थी सूचना, रास्ते में पुलिस ने घेराबंदी कर कार को रुकवाया, तस्कर (Liquor Smuggler) ने पहले कार की रफ्तार धीमी की फिर अचानक भागने लगा, पुलिस को करना पड़ा पीछा

कोरीयाAug 18, 2022 / 06:41 pm

rampravesh vishwakarma

Illegal liquor

Illegal liquor seized by police

मनेंद्रगढ़. Illegal Liquor: झगराखांड़ पुलिस ने मध्यप्रदेश से अवैध अंग्रेजी शराब लेकर कोरिया जिला पहुंचे तस्कर को दबोचने घेराबंदी की थी। पुलिस ने हाथ दिखाकर कार सवार को रुकने कहा तो उसने पहले तो रफ्तार धीमी की फिर अचानक वहां से भागने लगा। पुलिस ने फिल्मी स्टाइल (Film style) में उसका पीछा किया तो रास्ते में तस्कर शराब से भरी कार छोडक़र फरार हो गया। पुलिस ने जब कार की तलाशी ली तो उसमें 9 कार्टून में अलग-अलग ब्रांड की 1 लाख रुपए की शराब मिली। पुलिस ने शराब सहित कार जब्त कर तस्कर की खोजबीन शुरु कर दी है।

पुलिस को गुरुवार को मुखबिर से सूचना मिली थी कि राजनगर मध्यप्रदेश की ओर से सफेद रंग के आल्टो वाहन क्रमांक एमपी 17 सीवी 2161 में भारी मात्रा में अवैध अंग्रेजी शराब बिक्री करने बीसीम कॉलरी खोगापानी, नई लेदरी पाराडोल मेन रोड से पाराडोल की ओर जाने निकली है।
मामले में एसडीओपी राकेश कुर्रे के मार्गदर्शन पर पुलिस टीम मुखबिर के बताए स्थान पर घेराबंदी की। इसी बीच नई लदेरी चौक में मौहाड़ा दफाई लेदरी की ओर से सफेद रंग की आल्टो कार आती दिखाई दी। कार रोकने पुलिस ने हाथ दिखाया तो तस्कर ने अल्टो कार की गति धीमी कर दी। पुलिस जब कार के करीब आई तो उसने रफ्तार बढ़ा दी और भाग निकला।
यह देख पुलिस ने उसे पाराडोल मार्ग पर दौड़ाया तो तस्कर नई लेदरी हाट बाजार मेन रोड पर शराब से भरी कार छोडक़र फरार हो गया। कार की तलाशी लेने पर कुल 9 कार्टून में भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब मिली। कुल 144 पाव अंग्रेजी शराब बरामद हुई।
अवैध अंग्रेजी शराब की मात्रा 78.480 लीटर और कीमत 1 लाख 3 हजार 488 रुपए है। अवैध कार्य में प्रयुक्त पुरानी आल्टो कार की कीमत 2 लाख रुपए बताई गई है। पुलिस ने अवैध अंग्रेजी शराब सील बंद तथा आल्टो कार को जब्त कर आरोपी की खोजबीन शुरु कर दी है।

वीरभद्र सिंहदेव की मौत मामले ने पकड़ा तूल, CM को पत्र लिखकर कहा- मौत सस्पेक्टेड है, की न्यायिक जांच की मांग


कार से 9 कार्टून शराब बरामद
कार से बरामद अंग्रेजी शराब (Engling liquor) अलग-अलग नामी कंपनी की थी। दो पेटी में 24 बोतल, 4 पेटी शराब में 192 पाव, 3 पेटी शराब में 48 पाव अंग्रेजी शराब रखी थी। मामले में अज्ञात आरोपी के खिलाफ धारा 34(2) आबकारी एक्ट के तहत अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया है। पुलिस फरार आरोपी का पतासाजी कर जल्द गिरफ्तार करने जुटी हुई है।

कार्रवाई में ये रहे शामिल
कार्रवाई में राजकुमार घृतलहरे थाना प्रभारी, रघुनाथ सिंह मरावी, समीर राय, नीरज पढियार, दीप नारायण तिवारी, निर्भय नारायण सिंह, अमित सिंह, प्रेमलाल साहू, रोहित सिंह व उमाशंकर मिश्रा शामिल रहे।

Home / Koria / फिल्मी स्टाइल में पुलिस ने किया पीछा, रास्ते में 1 लाख की शराब से भरी लग्जरी कार छोडक़र तस्कर फरार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो